मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू

पलामू : मंगलवार से मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबॉल (बालक बालिका) प्रतियोगिता की शुरुआत हो गई। बेदानी खुर्द के जवाहर मैदान में प्रखंड विकास पदाधिकारी सच्चिदानंद महतो और थाना प्रभारी कर्मपाल भगत एवं प्रमुख प्रतिनिधि लड्डू रजक ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता की शुरुआत की। प्रतियोगिता 6 दिसंबर तक चलेगी।

उदघाटन मैच सेलारी और टरिया के बीच खेला गया, जिसमें सेलारी 1-0 से विजई रहा। इसी तरह अरका और उदयपुर वन के बीच मुकाबला हुआ जिसमें पेनाल्टी से रिजल्ट निकला। उदयपुर 2-3 से विजयीे रहा। सोनपुरा और पाठक पगार के बीच मुकाबला नहीं हुआ। पाठकपगार की टीम के नहीं आने के कारण सोनपुरा वाय में विजय रहा। तरहसी और गुरहा के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें तरहसी 1-0 से विजई रहा।

कार्यक्रम में अन्य लोगों के अलावा सेलारी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि नईम अंसारी, टरिया के मुखिया दीपक पासवान, उदयपुर वन के मुखिया महेंद्र पासवान, पंचायत समिति प्रतिनिधि राधे बिहारी पासवान, पंचायत सेवक ललन पासवान, समाजसेवी अनिल सिंह, कमल क्लब के प्रखंड सचिव कपिल देव कुमार सिंह, उदयपुरा कमल क्लब के सचिव नंदकिशोर पासवान, बीपीओ रितेश दुबे, रोजगार सेवक शिव शंकर पासवान, स्वयंसेवक संदीप पासवान, रंजन रवि, सुनील कुमार, इंदल पासवान, सेलारी के रोजगार सेवक मनोहर अंसारी भी उपस्थित थे।
मैच में रेफरी विक्रम पासवान, उपेंद्र पासवान थे। लाइनमैन गोविंद पासवान, दिलीप पासवान एवं पोल जज उपेंद्र पासवान एवं विलास पासवान थे।

सांसद और विधायक प्रतिनिधि की हुई उपेक्षा ,मुख्यमंत्री आमंत्रण का फुटबॉल प्रतियोगिता में सांसद और विधायक प्रतिनिधियों को आमंत्रित नहीं किया गया था। मामले में नाराजगी व्यक्त करते हुए तरहसी सांसद प्रतिनिधि विनोद कुमार गुप्ता ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिता में विधायक एवं सांसद प्रतिनिधियों की उपेक्षा की गई। उन्होंने कहा कि प्रखंड स्तरीय आयोजन से संबंधित कोई जानकारी कार्यालय प्रखंड विकास पदाधिकारी तरहसी की ओर से नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में पत्र जारी किया गया था, लेकिन उन्हें सूचित करना किसी ने मुनासिब नहीं समझा। प्रखंड स्तर के प्रतिनिधि हैं और ऐसे आयोजन में उनकी भागीदारी जरूरी बनती है।

रिपोर्टर :  सत्येन्द्र कुमार विश्वकर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.