द्वितीय तैलिक महासम्मेलन को लेकर साहू समाज का विधान सभा स्तरीय बैठक संपन्न

देवरी : द्वितीय तैलिक महासम्मेलन को लेकर बुधवार को देवरी के मंडरो स्थित पेट्रोल पंप के बगल मैदान में जमुआ विधान सभा स्तरीय साहू समाज की बैठक खोरोडीह पंचायत अध्यक्ष रोहित कुमार साहू की अध्यक्षता में की गई जिसका मंच संचालन प्रखंड अध्यक्ष सह पूर्व मुखिया छोटू साहू ने किया।मौके पर साहू समाज जमुआ विधानसभा के अध्यक्ष राजकुमार साहू ने उपस्थित  लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व निर्धारित तिथि के अनुसार 8 जनवरी 2023 को द्वितीय तैलिक महासम्मेलन मंडरो के पेट्रोल पम्प के बगल के मैदान किया जाना है।

वहीं जमुआ सदर के अध्यक्ष अशोक साहू ने उपस्थित स्वजातीय बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा के सुदरवर्ती स्वजातीय बाहुल गांव में अपने जाति को द्वितीय तेली महासम्मेलन के बारे में अवगत कराना है,ताकि द्वितीय तैलीक महासम्मेलन को सफल बना सके।मारुडीह पंचायत मुखिया दामोदर साहू ने बताया कि महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए अपने स्वजाती के हर वर्ग के लोग मदद करने की जरूरत है। प्रखंड सचिव पप्पू साहू ने कहा कि महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए हमारे समाज के सभी लोग शारीरिक और आर्थिक रूप से मदद करने की जरूरत है।

इस बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि देवरी प्रखंड के सभी पंचायत अध्यक्ष को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारी दिया गया। मीडिया प्रभारी सुबोध कुमार साहू ,कोषाध्यक्ष पवन साहू,राधे साहू,सुनील साहू,त्रिभुवन साहू ,रूपनारायण साहू,रामचंद्र साहू,ओमप्रकाश साहू,सुरेश साहू ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किया।उक्त अवसर पर अंग्रेज साहू,दशरथ साहू,भैरो साहू,संजय साहू,दीपू साहू,पनालाल साहू, नुनेश्वर साहू, अन्य लोग उपस्थित थें।

रिपोर्टर : दीपक कुमार बरनवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.