युवती ने युवक पर लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप

हज़ारीबाग़ : चौपारण थाना क्षेत्र के सुदूर गांव की एक नाबालिग युवती ने अपने गांव के समीप रामपुर नावागढ़ के युवक नीरज सिंह पिता राजेन्द्र सिंह पर मारपीट कर मोबाइल छिनने का आरोप लगाया है। युवक पर तेजाब से हमला करने की धमकी देने की बात भी कही गई है आवेदन में कहा गया है कि युवक तेजाब के साथ आया और उस पर तेजाब छिड़कने की बात करने लगा सदर थाने को दिए आवेदन में युवती ने बताया कि वह संत कोलंबा की छात्रा है।

वह केबी वीमेंस कॉलेज में परीक्षा देने आई थी। युवक अपने किसी दोस्त के साथ आया और गाली-गलौज करते हुए गँदी हरकत की और मोबाइल छीन लिया। साथ ही उसने तेजाब डाल देने की बात भी कही। दिए आवेदन में युवती ने यह भी बताया कि युवक  ने उसकी तस्वीर को काट छांट कर अश्लील तस्वीरें बनाई फिर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इस बाबत युवती के पिता ने 13 मार्च 2023 को चौपारण थाने में आवेदन भी दिया। हालांकि ब्लैकमेल करने की सूचना की बाद पुलिस हरकत में दिखी। युवती की पिटाई के क्रम में ही उसके पिता और चाचा गए।

जिसे देख कर भाग खड़ा हुआ लेकिन बाद में उसने युवती की मां और पिता को कई बार फोन किया और जान से मारने की धमकी दी। नीरज सिंह की मां ने भी युवती की मां और उसके पिता को धमकी देते हुए औकात बता देने की बात कही। यह भी कहा कि वह अपने लोगों के साथ उनके गांव आएगी और घर में आग लगा देगी। युवती ने कहा है कि युवक की मां का एक व्हाट्सएप भी दिया गया है। जिसमें युवक की मां कह रही है कि तुम उसकी सारी बातें मान लो नहीं तो मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगी सदर थाने मैं इस बाबत रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

रिपोर्टर : मुकेश सिंह 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.