मीडिया प्रभारी बनें सागर कुमार

हजारीबाग : ख्यातिपूर्ण रामनवमी को लेकर श्री चैत्र रामनवमी महासमिति- 2023 का महा समिति अध्यक्ष लोकतांत्रिक तरीके से कुणाल यादव को बनाया गया। महासमिति के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कुणाल यादव ने महासमिति का विस्तार करते हुए महासमिति के संदेश और किए जा रहे कार्यों को जन - जन तक पहुंचाने और इसके विस्तार के लिए मीडिया प्रभारी के रूप में हजारीबाग के युवा सामाजिक कार्यकर्ता सह पत्रकार सागर कुमार का मनोनयन किया है।

महासमिति अध्यक्ष कुणाल यादव ने बताया कि सागर कुमार एक धर्म परायण व्यक्तित्व के धनी है और समाज में अपनी लेखनी और सेवा कार्यों से एक विशेष स्थान रखते हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि सागर कुमार अपने कार्यों का निष्ठा और ईमानदारी पूर्वक निर्माण करेंगे। रामनवमी महासमिति 2023 के मीडिया प्रभारी नियुक्त होने पर सागर कुमार ने महासमिति अध्यक्ष कुणाल यादव के प्रति आभार जताया और धन्यवाद दिया।

सागर कुमार ने बताया की जिस आशा और विश्वास के साथ उन्हें यह दायित्व सौंपा गया है उसका निष्ठा पूर्वक निर्वहन करने का भरसक प्रयत्न करेंगे । बधाई देने वालों में सदर विधायक मनीष जायसवाल, सांस्कृतिक समिति के अध्यक्ष हर्ष अजमेरा , स्वागत समिति के अध्यक्ष टोनी जैन , अमरदीप यादव,प्रशांत प्रधान,महंत विजयानंद दास,रंजन चौधरी,सुनील कुमार,रंजय भारती,लखन खंडेलवाल,सूरज दीक्षित,अर्जुन सोनी सहित कई रामभक्तों ने बधाई दिया।

रिपोर्टर : मुकेश सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.