जंगीपुर से गायब छात्र को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद

जंगीपुर से गायब छात्र को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद

सरायख्वाजा पुलिस को 16 घंटे के भीतर मिली सफलता

हरियाणा से बदलता रहा लोकेशन बस स्टेशन पर छात्र समेत दो धराये

जौनपुर : सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जंगीपुर खुर्द इन्टर कालेज से शनिवार को पढ़कर घर के निकला छात्र लापता हो गया। पुलिस को सूचना मिलते ही सक्रिय हुई। जिसमें छात्र समेत दो लोग को दिल्ली से पुलिस ने 16 घंटे के भीतर पकड़ कर बरामद कर लिया है। यह सफलता सरायख्वाजा पुलिस व सर्विलांस टीम को मिली।

  ख़मोहरा गांव का निवासी विनोद यादव का 16 वर्षीय बेटा अंकित यादव शनिवार को सर्वजन इंटर कॉलेज जंगीपुर खुर्द में कक्षा नौ में पढ़ने गया था । लेकिन शाम तक पढ़ाई वापस नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन के बाद गायब होने की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई

 मामला एसपी राजकरन नैय्यर के संज्ञान मे पहुंचा, उन्होंने रात मे एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ,सीओ सदर को मौके पर भेजा । भोर मे तीन बजे तक तालाश मंथन चलता। थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह व चौकी प्रभारी पूर्वांचल राजेश सिंह मय फोर्स के साथ कई स्थानो पर छापेमारी किए,कई लोगों को हिरासत मे लेकर पुछताछ किया। मामला गंभीर देखते हुए सर्विलांस टीम सक्रिय हुई ।  इस दौरान बस में आरोपी मोबाइल ट्रेस किया । वह बार-बार अपने करीबियों के यहां बात कर रहा था। मोबाइल से ट्रेस करने दौरान छात्र व आरोपी  लगातार बस से हरियाणा होते हुए सफर कर रहा था ।जैसे ही वह दिल्ली बस स्टेशन पर पहुंचे और मेट्रो ट्रेन पकड़ने की फिराक में थे। उसी दौरान जौनपुर पुलिस की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने उन्हें दोनों आरोपी समेत छात्र को पकड़ लिया । जौनपुर से पुलिस टीम छात्र व आरोपियों को लेने के लिए रवाना हो गई।

 परिजनों को छात्र के बरामद होने की सूचना मिलते ही खुशी से झूम उठे।पिता ने कहा पुलिस की सक्रियता से ही उनका बेटा बरामद हो सका , इसके लिए सरायख्वाजा पुलिस की सराहना किया।

 

रिपोर्टर : दीपक विश्वकर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.