कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने दिया विवादित बयान, कहा जहरीले सांप की तरह PM मोदी

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 (Karnataka Assembly Elections 2023)में भाजपा, कांग्रेस और जेडीएस का प्रचार आक्रामक हो चुका है। भाजपा और कांग्रेस के सारे बड़े नेता कर्नाटक में ही डेरा जमाए हुए हैं।  इसी दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर विवादित बड़ी टिप्‍पणी की है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि नरेंद्र मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। लोगों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि आप जहर चखेंगे तो मर जाएंगे। 

वहीं इस विवादिन बयान के चंद मिनट बाद कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष खड़गे ने प्रेस कान्‍फ्रेंस करके सफाई दी। उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया। खड़गे ने कहा कि मेरा बयान पीएम मोदी के लिए नहीं था। मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा 'सांप की तरह' है। मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत रूप से यह कभी नहीं कहा। मैंने कहा कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है। यदि आप इसे छूने की कोशिश करते हैं, तो आपकी मृत्यु निश्चित है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया सोनिया गांधी से भी बदतर बयान
मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर भाजपा नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "मल्लिकार्जुन खड़गे को कांग्रेस ने अध्यक्ष बना दिया है, पार्टी के अंदर कोई मान नहीं रहा है। पोस्टर-बैनर अभी भी गांधी परिवार के ही लगते हैं। खड़गे सोचते हैं कि मैं ऐसा कौन सा अपमानित करने वाला बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए दूं जो सोनिया गांधी के बयान से भी भद्दा हो।"

अनुराग ठाकुर ने कहा- देश से माफी मांगे कांग्रेस नेता
अनुराग ठाकुर ने कहा, "कभी कोई कहता है मौत का सौदागर, कभी कोई कहता है नीच, कभी कोई कहता है बिच्छू, कभी कोई कहता है मोदी तेरी कब्र खुदेगी। इस भाषा का प्रयोग कांग्रेस पार्टी करती है। कांग्रेस के नेताओं को शर्म आनी चाहिए। उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। जिस देश की जनता ने एक बार नहीं दो बार, पूर्ण बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार को चुना। दुनियाभर में तीन साल से लगातार हो रहे सर्वे में सबसे अधिक लोकप्रिय नेता के रूप में नरेंद्र मोदी चुने जा रहे हैं। आप उनको सांप, बिच्छू, नीच और कातिल कहोगे, कब्र खोदोगे। कांग्रसवालों आप जैसा दूसरे के लिए कहोगे वैसा आपके साथ होगा।"

 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.