यूपी: कोरोना संक्रमण से कासगंज के एएसपी की पत्नी का निधन, नोएडा में चल रहा था इलाज

कासगंज जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आदित्य कुमार वर्मा की पत्नी सीमा वर्मा (50) का निधन हो गया है। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। उनका इलाज नोएडा के निजी अस्पताल में चल रहा था। सोमवार रात को उन्होंने दम तोड़ दिया। 

सीमा वर्मा ने आठ दिन पहले जांच कराई थी। उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। घर पर ही उनका इलाज चल रहा था। रविवार को उनकी हालत बिगड़ने लगी, उनका ऑक्सीजन लेवल गिरकर 39 पर पहुंच गया। इस पर उन्हें नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
अस्पताल में इलाज के दौरान कोई रिकवरी नहीं हुई, देर रात उनकी मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक एक दिन पहले तक जिले में ड्यूटी कर रहे थे। पंचायत चुनाव की व्यवस्थाएं भी देख रहे थे। लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक कर रहे थे। 

एएसपी का बेटा भी कोरोना संक्रमित बताया गया है। पत्नी और बेटे के कोरोना संक्रमित होने के बावजूद एएसपी अपना फर्ज निभाते रहे। पुलिस अफसर की पत्नी के निधन से पुलिस विभाग और प्रशासन में जहां शोक है, वहीं आम जनमानस भी स्तब्ध है।

सोमवार को 46 नए संक्रमित मिले

सोमवार को जिले में 46 संक्रमित मिले, जिसमें परचून कारोबारी, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, नर्सिंग छात्राओं सहित ग्रामीण भी पॉजिटिव हैं। इन सभी संक्रमितों को आइसोलेट किया गया है। लक्षण वाले मरीजों को जिला चिकित्सालय में आइसोलेशन में रखा गया है, जबकि बिना लक्षणों वाले संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

जिले में एंटीजन किट से 945 जांचें हुईं। जिसमें 44 संक्रमित मिले। जबकि 500 सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए भेजे गए हैं। जिनका परिणाम बाद में आएगा। कासगंज शहर कोरोना का सबसे बड़ा स्पॉट बनता जा रहा है। शहर में परचून कारोबारी, नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं, पुलिस लाइन के कर्मी और स्वास्थ्यकर्मी भी संक्रमित मिले हैं। 

रिपोर्ट-उपासना

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.