बीती रात को चोरों ने दो घरों सवा लाख का सामान किया साफ अर्का चौकी क्षेत्र में चोरी की वारदार इससे पहले भी कई बार हो चुकी है

बीती रात को चोरों ने दो घरों सवा लाख का  सामान किया साफ अर्का चौकी क्षेत्र में चोरी की वारदार इससे पहले भी कई बार  हो चुकी है म्योहर कौशाम्बी बीती रात  सचवारा गांव में चोरो ने की दो घरो में चोरी चोरो ने लगभग डेढ़ लाख रुपए का किया माल साफ जिससे सचवारा गांव में ग्रामीण हुए सतर्क करारी थाना क्षेत्र के अर्का चौकी के क्षेत्र सचवारा गांव में बीती रात को चोरों ने दो घरों का समान किया साफ जानकारी के मुताबिक सुरेश कुमार पुत्र सुखलाल ग्राम सचवारा का मूल निवासी है बीती रात को चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर घर में रखें जेवरात चुरा ले गए सुरेश कुमार का कहना है कि जेवरात लगभग सवा लाख रुपए का था और साथ में घर में रखे अन्य सामान भी चोर उठा ले गए ।

  सुरेश कुमार का कहना यह है कि उनके भाई कमलेश पुत्र सुखलाल उनका छोटा भाई है जो कि उनके यहां से भी उनके माता जी का पैसा और कड़ा चोर उठा ले गए । जैसे कि यह पहली बार चोरी की घटना नहीं है अर्का चौकी क्षेत्र में इसके पहले भी अर्का चौकी क्षेत्र के बंधवा  कल्यान गांव, बरई बंधवा में भी पिछले महीने चोरो के लगभग 2 से 3 लाख रुपये और जेवरात  की चोरी को अंजाम दिया था । जिसमे आज तक अर्का चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार राय ने कोई कार्यवाही नही की है। जो  कि प्रार्थी ने चोरो के नाम सहित अर्का चौकी  में दिया था किंतु फिर भी अर्का चौकी इंचार्ज चोर को पकड़ने में नाकाम रहै हैं । इसी का फायदा चोर उठाकर आये दिन क्षेत्र में चोरी की घटनाएं  को अंजाम देते रहते है । इससे  यह साफ स्पस्ट होता है कि चोरो को पुलिस का कोई भी भय नही ।

रिपोर्टर : अनिल कुमार

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.