बँधवा कल्यान में बीती रात को चोरो दो घरों में की चोरी

बँधवा कल्यान में बीती रात को चोरो दो घरों में की चोरी

इसके पहले भी चोरो ने लगभग की थी 3 लाख की चोरी

आज तक नही हो सका चोरी की घटना का खुलासा

इसी वजह से चोरो के हौसले हुए बुलन्द 

बँधवा कल्यान कौशाम्बी-- करारी थाना क्षेत्र के  बंधवा कल्यान में बीती रात को चोरों ने दो घरों में की चोरी चोरी की इस घटना से ग्रामीणों में दहशत पैदा हो गई जिसकी वजह से आसपास के इलाकों में भी दहशत का माहौल बन गया । 

करारी थाना क्षेत्र के बँधवा कल्यान गांव में बीती रात को चोरो ने दो घरों में चोरी की जिसमें राम लखन गौतम पुत्र धरम पाल अपने ससुराल में मिट्टी हो गई थी उसी मिट्टी में गये थे । उसी रात उनके घर पर चोरो ने पीछे की तरफ से पक्की दीवाल को काटकर चोरो ने घर पर रखे बक्से आलमारी तोड़कर 5000 हजार रुपये और एक सोने लाकित,चांदी की करधनी,पायल,मंगलसूत्र,हाँथ फूल,और फूले का 5 लोटा तथा कपड़े उठा ले गए है।
मौके वारदात पर गांजा पीने की चिलम और 315 का खोखा मिला जिसे अर्का पुलिस ले गई है।

उसी रात विनोद कुमार पुत्र राम देव के घर पर भी चोरो ने घटना को अंजाम दिया जिसमें विनोद कुमार के घर का ताला तोड़कर आलमारी उठा ले जाकर गांव के बाहर खेत मे आलमारी का लॉक तोड़कर उसमे रखा सामान सोने की लाकिट चांदी की हॉप पेटी,छागल, आदि समान उठा ले गए ।जिसकी सूचना अर्का चौकी को दे दी गई है । सूचना मिलते ही अर्का चौकी के सिपाही रिंकू और राम सिंह मौके पर पहुचकर मौके का मुआयना किया और तहरीर के हिसाब से चोरो की खोज बीन की जाएगी और चोर के मिलते ही उनपर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी 

किन्तु यह चोरी की घटना पहली बार नही हुई है बँधवा कल्यान गांव में इसके पहले भी गांव के घनश्याम पुत्र सम्बर लाल का सोलर पैनल चोर खोल ले गए थे । और गांव में चौबे लाल पुत्र सरजू प्रसाद के भी घर पर लगभग 3 से साढ़े तीन लाख का सोना चांदी उठा ले गए थे चोर ऐसे तमाम घटनाओ को चोरो ने अंजाम दिया था । किंतु अभी तक चोरी का खुलासा अर्का चौकी इंचार्ज ने आज तक नही किया । जिसका नतीजा यह है कि चोरो का हौसला बुलन्द हो गया है जिनको पुलिस का भी कोई खौफ नही रहा जब मन चाहा तब लूट लिया ।

ग्रामीणों का कहना है कि sp महोदय जी आप से विनम्र निवेदन है कि हमारे क्षेत्र अर्का महाबीरपुर में तेज तर्राट युवा चौकी इंचार्ज की नियुक्ति करने की कृपा करें जिससे हमारे क्षेत्र में क्राइम और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके ।

रिपोर्टर : सुशील दिवाकर

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.