बेरोजगार होने पर डांटा तो बेटा पुलिस के पास पहुंचा कहा- पिता के पास अवैध तमंचा है गिरफ्तार करो

कौशाम्बी : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के सराय अकील थाना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां नौकरी करने के बजाय घर में बेरोजगार बैठे बेटे को डांटना उसके पिता को भारी पड़ गया है. बेटे ने पुलिस बुलाकर अपने पिता को तमंचा रखने के आरोप में गिरफ्तार करा दिया है. युवक के दो भाई मुंबई में रोजी रोजगार करते हैं, जबकि तीसरा भाई सराय के एक गैराज में काम करता है. वहीं चौथा बेटा कहीं काम धंधा करने के बजाय घर में पड़ा रहता था. पिता की गिरफ्तारी के बाद से वह युवक भी घर से फरार हो गया है.मामला कौशांबी के सराय अकिल कोतवाली खेत्र में खोपा गांव का है. पुलिस के मुताबिक मामला गुरुवार को है।

गिरफ्तार व्यक्ति के बेटे ने सूचना दी थी कि उसके घर में तमंचा रखा है. इस सूचना पर पुलिस पहुंची तो युवक ने खुद घर के अंदर से तमंचा लाकर पुलिस को सौंप दिया और बताया कि उसके पिता अब्दुल खुद्दूस ने रखी थी. पुलिस ने तमंचा कब्जे में लेते हुए उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी कौशांबी हेमराज मीणा ने बताया कि बाप बेटे के बीच कहासुनी हुई थी. इसके बाद बेटे की सूचना पर पुलिस ने उसके पिता के घर से एक 315 बोर का तमंचा बरामद किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है बेरोजगारी पर ताना देते थे पिता जानकारी के मुताबिक खोपा गांव निवासी अब्दुल खुद्दूस पेशे से वैद्य हैं. उनके परिवार में 5 बेटे और पत्नी हैं. दो बेटे मुंबई में रहकर काम करते है. जबकि तीसरा बेटा सराय के गैरिज में काम करता है. वहीं चौथा व पांचवां बेटा घर में रहते हैं ।

गुरुवार को अब्दुल खुद्दूस ने चौथे नंबर के बेटे मोहम्मद आजम को थोड़ी डांट लगा दी. कहा कि घर में बेरोजगार बैठे हो, जा कर कहीं कुछ काम करो. यह बात बेटे मोहम्मद आजम को नागवार लगी और उसने घर से बाहर निकलकर पुलिस को फोन कर दिया. बताया जा रहा है कि अब्दुल खुद्दूस अक्सर उसकी बेरोजगारी का ताना मारते थे ।

रिपोर्टर :  हर्षित मिश्रा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.