एक बढ़ई ने बना डाली Lamborghini कार, जिसे देखकर हर कोई हैरान

आगर हम टेलेंट की बात करे तो तो आज किसी न किसी के अन्दर कुछ न कुछ नया करना का टेलेंट छुपा होता है ..चाहे वो एक छोटा बच्चा हो या कोई बड़ा हर किसी का टेलेंट एक न एक दिन बहार आ ही जाता है बस उसे के मौके की तलश होती है.... ऐसा ही एक टेलेंट सामने आया है ...आप जानते  लैंबॉर्गिनी दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक है. कार बहुत महंगी होने के कारण ही यह दुनिया में बहुत कम लोगों के पास है. कुछ कार प्रेमी इतने दीवाने होते हैं कि वे जो चाहते हैं उसे पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इस वक्त लैंबॉर्गिनी की कीमत 27 करोड़ है.

A Poor Wood Worker Builds a Car FERRARI APERTA For His Son - YouTube

ऐसा ही इस कार के  एक प्रेमी ने लकड़ी से बनी लैंबॉर्गिनी कार बना डाली . उन्होंने न केवल शो के लिए कार बनाई, बल्कि यह सड़क पर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती भी है. ये कारनाम किसी और ने नहीं बल्कि एक बढ़ई ने  कर दिखाया ...

Vietnamese father built Wooden Electric Lamborghini car for his son, see  PICS | बेटे ने मांगी खिलौने वाली कार, पापा ने जुगाड़ कर लकड़ी से बना डाली  Lamborghini कार | Hindi News,

जी हाँ वियतनाम के एक बढ़ई ट्रोंग वैन डाओ ने अपने बेटे के लिए लकड़ी की इलेक्ट्रिक लेम्बोर्गिनी कार बनाई. पिछले हफ्ते, उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर कार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. जिसमें वह अपने नन्हे बेटे को रिमोट कंट्रोल देते हुए नजर आ रहे हैं.

बेटे ने मांगी खिलौने वाली कार, पापा ने जुगाड़ कर लकड़ी से बना डाली  Lamborghini कार

लैंबॉर्गिनी  की यह कार सियान रोस्टर है. यूट्यूब पर 'एनडी - वुडवर्किंग आर्ट' चैनल ने ट्रोंग वैन डाओ के कारनामों का एक वीडियो शेयर किया है. 15 मिनट के इस वीडियो में मिनी स्पोर्ट्स कार बनाने की पूरी प्रक्रिया को दिखाया गया है.

Lamborghini Gallardo Wood on Behance

इस कार का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, लाखों लोगों ने इसे शेयर किया और जमकर रिएक्शन मिले. लोग ट्रोंग वैन के काम की काफी सराहना कर रहे हैं.

LAMBORGHINI AVENTADOR from CARDBOARD - YouTube

Truong Van Dao ने इस कार को 65 दिनों में बनाया है. वीडियो के डिस्क्रिप्शन में वह लिखते हैं कि इस सुपरकार में सुपरकैपेसिटर लगा है. इस कार को बेकार पड़ी लकड़ी से बनाया गया है. इस कार में लगे मोटर की वजह से यह कार 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.