सड़कों पर रजनीकांत ने दौड़ाई Lamborghini, वायरल हुई फोटो...

सुपरस्टार-राजनीतिज्ञ रजनीकांत ने एक तस्वीर के साथ इंटरनेट को ओवरड्राइव में भेज दिया है, जो उन्हें लक्जरी कार चलाते समय एक चेहरे का मुखौटा पहने हुए दिखाता है। 69 साल के रजनीकांत को एक तस्वीर में लेम्बोर्गिनी ड्राइविंग करते हुए देखा गया, जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और ट्विटर पर हैशटैग #LionInLamborghini ट्रेंड कर रहा है।

कोरोनोवायरस महामारी के बीच सरकार के नियमों के अनुसार अभिनेता को एक सुरक्षात्मक फेस मास्क पहना हुआ था। उन्होंने लक्जरी कार में ड्राइव के लिए बाहर जाते समय सीट बेल्ट भी लगाई - एक ऐसा तथ्य जो सोशल मीडिया पर कई लोगों ने देखा और सराहा।

रजनीकांत ने चलाई Lamborghini

तस्वीर ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर रजनीकांत की बहुत प्रशंसा की है, जिसे प्रशंसकों द्वारा साझा किए गए #LionInLamborghini ट्वीट्स से बाढ़ आ गई है।
एक तस्वीर को साझा करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "वह अभ्यास करता है। वह अपनी कार के अंदर मास्क पहनता है। एक कारण के लिए नेता।" इस # कोरोना अवधि के दौरान। एक मुखौटा पहनें और जब हम कार चलाते हैं तो बिना असफल हुए सीट बेल्ट पहनें और सुरक्षित रूप से ड्राइव करें। "

 

रजनीकांत को समर्पित एक प्रशंसक ने खुलासा किया कि अभिनेता को एक लेम्बोर्गिनी उरुस मॉडल के रूप में फिल्माया गया था। अकाउंट में ट्विटर पर लिखे अकाउंट में लिखा है, "तस्वीर में दिख रही #Lamborghini #Urus मॉडल कार है जिसे थलाइवर ने चला दिया," तस्वीर में एक तस्वीर है, जो उन्हें बेटी सौंदर्या रजनीकांत के साथ दिखाई दे रही है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.