साड़ी का नया लुक, सबको कर सकता इंप्रेस

शादी-पार्टी हो या तीज-त्योहार, हर इवेंट में लड़कियों के लिए साड़ी सबसे अधिक परफेक्ट   होती है। खास बात ये है कि जैसा लुक साड़ी में महिलाओं का आता है, वैसा न तो वेस्टर्न और न ही किसी अन्य ड्रेस में मिलता है। अगर आप साड़ी को कैरी करते हैं तो महफिल में सबसे अलग और खूबसूरत आप ही दिखेंगी। साड़ी भले ही पारंपरिक परिधान है लेकिन उसे कैरी करने के तरीके से साड़ी लुक को मॉडर्न टच दिया जा सकता है। जिससे आपका पारम्परिक लुक स्टाइलिश और फैशनबल दिखता है।

लेकिन सबसे जरूरी है कि आप साड़ी कैरी कैसे करते हैं। आमतौर पर देखा जाता है कि महिलाएं केवल एक या दो तरह से साड़ी को कैरी करती हैं, जिसकी वजह से उनका लुक साधारण सा लगने लगता है। लेकिन अगर आप साड़ी पहनते समय कुछ आसान से ट्रिक्स को फॉलो करें तो आप एक नया लुक क्रिएट कर सकती हैं, जिसे आप पार्टी में कैरी कर सबसे आकर्षक दिख सकती हैं। तो चलिए जानते साड़ी से स्टाइलिश दिखने के कुछ आसान ट्रिक्स और टिप्स।
आप अपने साड़ी लुक के साथ थोड़ा सा एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। जैसे आप साड़ी के साथ बेल्ट को टीमअप कर सकते हैं। ये स्टाइल आपकी साड़ी को नया लुक देगा, जो स्टाइलिश तो होगा ही साथ ही आपकी बॉडी टोन्ड को फ्लॉन्ट भी करेगा।

साड़ी को मॉडर्न अंदाज में कैरी करना चाहते हैं को इसे पैंट स्टाइल में पहन सकते हैँ। लेगिंग्स या जींस किसी के भी ऊपर आप साड़ी को ड्रेप कर सकते हैं। इसके लिए पहले साड़ी की प्लीट्स बनाएं और उसे अपनी कमर पर मिडिल में एडजस्ट कर लें। फिर साड़ी को पीछे से आगे की ओर लाते हुए प्लीट्स सेट कर लें। शोल्डर पर पिनअप करते हुए पल्लू को हल्का सा लूज रखें। ये स्टाइल आपको पार्टी में सबसे अलग और ग्लैमरस लुक देगा।

https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/2021/09/13/750x506/shilpa-shetty_1631530404.jpeg

इन दिनों साड़ी से ज्यादा ब्लाउज पर फोकस हो रहा है। आप ब्लाउज की डिजाइन ऐसी बनवा सकते हैं जो आपको आकर्षक लुक दें। इसके अलावा क्राॅप टाॅप के साथ या जैकेट स्टाइल शॉर्ट टॉप के साथ भी आप साड़ी को कैरी कर सकते हैं। इसके अलावा पल्लू में बदलाव लाकर आप एक नया स्टाइल कैरी कर सकते हैं।

https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/2021/09/22/750x506/shilpa-shetty_1632282934.jpeg

पार्टी में ऐसी साड़ी का चयन करें जो मौके के अनुरूप हो। जैसे किसी शादी या पारंपरिक कार्यक्रम में आप बनारसी सिल्क साड़ी को कैरी कर सकते हैं तो वहीं ऑफिस पार्टी या अन्य किसी इवेंट में ऑर्गेंजा या रफल साड़ी पहन सकते हैं।

https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/2021/09/23/750x506/samantha-akkineni_1632383630.jpeg

पार्टी में ऐसी साड़ी का चयन करें जो मौके के अनुरूप हो। जैसे किसी शादी या पारंपरिक कार्यक्रम में आप बनारसी सिल्क साड़ी को कैरी कर सकते हैं तो वहीं ऑफिस पार्टी या अन्य किसी इवेंट में ऑर्गेंजा या रफल साड़ी पहन सकते हैं।

https://spiderimg.amarujala.com/assets/images/2021/09/26/750x506/sai-pallavi_1632673035.jpeg

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.