लखनऊ: आज शनिवार को ग्राम- मऊ, मिनिस्टेडियम में खेल राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी का हुआ आगमन

मोहनलालगंज/  लखनऊ: आज शनिवार को ग्राम- मऊ, मिनिस्टेडियम में खेल राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी का हुआ आगमन। आगमन होने के बाद मिनिस्टेडियम हाल में बैठे तमाम लोगों ने तालिया बजाते हुए,, भारत माता की जय के नारों के साथ किया स्वागत। मंत्री उपेंद्र तिवारी ने गांधी जी व लालबहादुर जी की तस्वीरों पर पुष्प अर्पित कर किया प्रणाम। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों की बात, स्वच्छता के बारे में बताई जरूरी बात,, हाल में बैठे सभी लोगों को यह शपथ ग्रहण भी करवाई की स्वच्छता भारत बनाने में सभी अपना अपना योगदान देंगे।

यही नहीं बल्कि इसके बाद खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने स्टेडियम के अंदर फेंक गये कूड़े कचड़े को अपने हाथों से ग्लब्स पहन कर उठाया और स्वच्छ भारत मिशन को पूरा करने का उद्धरण दिया।

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों ने अपनी समस्याओं से मंत्री उपेंद्र तिवारी को अवगत कराया । इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के तमाम पदाधिकारियों सहित ग्रामीण उपस्थित रहे। मोहनलालगंज के इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा के नेतृत्व में सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से सबइंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद यादव अपने साथ भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स लेकर मुस्तैद रहे।

रिपोर्टर : धीरज  

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.