मध्यप्रदेश जबलपुर में पुलिसवाला पत्रिका अवार्ड कार्यक्रम के तहत संस्कारधानी के लगभग 200 अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

मध्यप्रदेश :- जबलपुर पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को अपनी उत्कृष्ट कार्यशैली के लिए जबलपुर के मानस भवन मे पुलिसवाला पत्रिका अवार्ड द्वारा जबलपुर जोन के डीआईजी आर आर एस परिहार के मुख्य आतिथ्य और जबलपुर पुलिस सिद्धार्थ बहुगुणा की अध्यक्षता में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर संस्कारधानी का समाज का हर वर्ग मानस भवन में उपस्थित रहा ।

पुलिसवाला ने इसका आयोजन इस विचारधारा के साथ किया कि सम्मान उनका जिन्होंने अपनी जिंदगी से ज्यादा अपने फर्ज को महत्व दिया है।

पुलिसवाला के संस्थापक मुकेश वाहने ने कहा कि -
 ऐसे क्षण बहुत ही गर्व की अनुभूति कराते हैं जब समाज की सुरक्षा करने वाली खाकी वर्दी अपनी कर्तव्यनिष्ठता के कारण ऐसे मंचो से सम्मानित होती है।

आज जबलपुर के पुलिस कप्तान श्री सिद्धार्थ बहुगुणा जी और उनके निर्देशन और मार्गदर्शन में अपनी जिम्मेदारियां निभाने वाले जबलपुर पुलिस के तमाम  अधिकारी और कर्मचारी भी बधाई के पात्र हैं कि जिनकी कुशल कार्यप्रणाली के कारण जबलपुर के एटीएम कैश वैन जैसे बड़े प्रकरण का खुलासा हुआ है और आज अपराधी सलाखों के पीछे है।

हम जबलपुर पुलिस को पुलिसवाला पत्रिका अवार्ड द्वारा सम्मानित होने पर पुनः एक बार फिर से बहुत-बहुत बधाई देते हैं।  

जबलपुर जोन‌ के डीआईजी आर आर एस परिहार ने कहा जबलपुर पुलिस अपनी उत्कृष्ट कार्य प्रणाली के कारण आज इस मंच से सम्मानित हो रही है। जबलपुर पुलिस बड़े से बड़े अपराध का खुलासा बड़े बेहतर ढंग से कर रही है और बहुत बारीकी से विवेचना कर अपना कर्तव्य निभा रही हैं। जबलपुर पुलिस अपनी विवेचना में किसी भी प्रकार की कोई गुंजाइश नहीं छोड़ती। इसलिए हर अपराध का खुलासा लगातार हुआ है। इसी विचारधारा के साथ डीआईजी श्री परिहार ने बहुत सारे अपने विचार इस मंच से रखें।

जबलपुर पुलिस कप्तान ने कहा कि पुलिसवाला की सकारात्मक पत्रकारिता की मैं सराहना करता हूं। उन्होंने पुलिसवाला टीम को इस आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होने कहा पुलिसवाला एक सकारात्मक दिशा में काम कर रहा है। 

श्री बहुगुणा ने कहा कि कोरोना काल से लेकर एटीएम कैस वैन कांड का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जबलपुर पुलिस जनता की हर अपेक्षा पर खरा उतरी है और भविष्य में भी जन अपेक्षाओं  पर लगातार खरा उतरने का प्रयास करेगी। पुलिस कप्तान ने कहा की जबलपुर पुलिस लगातार काम करने के लिए अपनी पहचान स्थापित कर चुकी है। उन्होंने अपने अधिनस्थ तमाम अधिकारियों और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया क्योंकि कई रातों तक लगातार जागकर जबलपुर पुलिस ने बड़े से बड़े अपराध का खुलासा समय से पहले कर दिया। 

जबलपुर पुलिस कप्तान ने पुलिसवाला पत्रिका की सकारात्मक पत्रकारिता की सराहना की। चलते चलते उन्होंने पुलिसवाला पत्रिका परिवार को इस आयोजन के लिए बधाई दी। 

कार्यक्रम के समापन में पुलिसवाला पत्रिका के प्रबंध संपादक आनंद वैद्य ने‌ समस्त पुलिस अधिकारियों - कर्मचारियों और इस आयोजन में उपस्थित तमाम लोगों का आभार व्यक्त किया।

 

रिपोटर :- चंद्रकांत सी पूजारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.