साप्ताहिक बंदी के दिन कोल्हुई कस्बे से बाइक चोरी, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

महाराजगंज-- जनपद अंतर्गत स्थित कोल्हुई उपनगर में बाइक चोरी का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है जिससे क्षेत्रवासियों में डर का माहौल बना हुआ है। जानकारी हेतु बता दे कोल्हुई कस्बे में  पिछले वर्ष की भांति बाइक चोरो का आतंक एक बार फिर बढ़ गया है जहाँ निरंतर  कुछ हप्तों से बाइक चोरी की वारदातों में बढ़ोत्तरी हुई है जिससे कोल्हुई पुलिस के सुरक्षा हेतु पुख्ता इंतजाम के दावे की पोल खोलती नजर आ रही है।

इसी क्रम में रविवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के केशौली निवासी सुशील राजभर अपने भाई की दवा कराने कोल्हुई आये थे, बाइक क्लिनिक के सामने खड़ी कर वह डॉक्टर से मिलने अंदर चले गए और जैसे ही सुशील वापस आये मौके से बाइक गायब मिली जिसे देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।ज्ञात हो पीड़ित द्वारा उक्त मामले में सक्रियता दिखाकर तत्काल बाइक चोरी की सूचना कोल्हुई पुलिस को दी गई और काफी देर तक बाइक तलाश की गई लेकिन बाइक का पता नही चल सका।

इस संबंध में थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बाइक चोरी की सूचना पर करवाई की जा रही है। गौरतलब हो दिनदहाड़े बाइक चोरी की बारदात से अब कोल्हुई कस्बे व आसपास के लोगो मे डर व्याप्त हो गया है कि कही उनकी भी बाइक चोरी न हो जाये। उक्त प्रकरण में क्षेत्रवासियों का माना जाए तो साप्ताहिक बंदी व साप्ताहिक बाजार  के दिन बाइक चोरी हो जाना पुलिस की लापरवाही के साथ साथ कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रही है।

रिपोर्टर-- डीएस अग्रहरि देव

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.