फूलपुर के ग्रामीणों का जनप्रतिनिधियो के प्रति फूटा गुस्सा, संपूर्ण गांव नोटा बटन दबाने की कही बात, गांव के बाहर लगाया पहले रोड पीछे वोट का बैनर

महाराजगंज: महराजगंज जनपद के कोल्हुई कस्बा से सटे टोला फूलपुर गांव का चिंतनीय विषय सामने आया है जहाँ ग्रामीणों का गुस्सा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो पर फूटा। जानकारी के लिए बता दे गांव में जाने वाली करीब आधा किलोमीटर सड़क कई वर्षो से जर्जर है, किसी जनप्रतिनिधि ने इसका कोई संज्ञान नही लिया जिसका नतीजा यह आया कि अब सड़क की मांग को लेकर ग्रामीण वोट वहिष्कार का बैनर लेकर गांव के रास्ते पर लगा दिए है।ग्रमीणों की मांग है कि गांव की सड़क बनाई जाए तभी वो लोग वोट करेंगे। अगर सड़क नही बनी तो वोट नही करेंगे अगर वोट करने  गए भी तो नोटा बटन दबाएंगे।

ग्रामीणों के अनुसार ज्ञात हो उक्त रास्ते से गुजरने वालों बच्चे और बुजुर्गों गिर कर चोटिल हो जाने की घटनाएं निरंतर घटती रहती है तथा कई बार तो बाइक सवार भी गिरकर घायल हो गए, उक्त समस्याओ के समाधान के लिए ग्रामीण कई बार मांग किए लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधियों की नजर इस पर नही पड़ी ऐसी स्थिति में ग्रामीण चुनाव बहिस्कार की बड़ी बात कह रहे है जो आगामी चुनाव में विधायक प्रत्याशियों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हो सकती है। उक्त मौके पर ग्रामीण नुर मोहम्मद,अबु हरेरा,इसरार, बेचन गुप्ता, प्रकाश, समीम, हफीजुर्रहमान, बकरिदन, जयराम, गरीबुल्लाह, अलीहसन,जमालुद्दीन, अताउल्लाह, जाहिद राजिन्द कुतबुद्दीन, कमरुद्दीन, नादिर, हसिमरजा, इंद्रजीत, समशेर समेत सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्टर-- डीएस अग्रहरि देव

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.