स्थाई रैन बसेरे में आगन्तुकों के ठहरने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की गई है : गुड्डू खान

महाराजगंज : प्रदेश में ठंड ने दस्तक दे दी है और इसी के साथ ही उन यात्रियों के लिए परेशानी बढ़ गई है जिन यात्रियों व राहगीरों के पास रात के समय ठहरने की कोई व्यवस्था नही है,ऐसे लोगो के लिए रेन बसेरा ही एक मात्र उपाय नजर आता है परन्तु जहॉ रैन बसेरा नही है वहाँ बाहर से आने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है,ऐसे लोगों के लिए नगर पालिका नौतनवा ने जलकल परिसर में स्थायी रैन बसेरा बनाकर यात्रियों के लिए खास इंतजाम किया है. जन समस्याओं को देखते नौतनवा नगर पालिका के जलकल परिसर में स्थाई रूप से निर्मित 10 बेड के रैन बसेरा का उद्दघाटन नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने आज रिवन काटकर किया और ठहरने वाले यात्रियों का कुशलक्षेम पूछा।

इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि "ठंड को देखते हुए राहगीरों व यात्रियों को रात में ठहरने के लिए स्थाई रैन बसेरे का निर्माण किया गया है जहां ठंड से बचने के लिए सभी व्यवस्थाएं चाक- चौबन्द है,वहीं कोरोना काल को देखते हुए सभी सावधानियां भी बरती जा रही हैं।

इस अवसर पर सभासद शाहनवाज खान, प्रमोद पाठक,सत्यप्रकाश, गोविन्द प्रसाद,श्रवण कुमार, जितेंद्र कुमार,जफीर अहमद,इमरान अहमद,सोहन,मो0 कुरैश आदि लोग उपस्थित रहे।

 

रिपोर्टर :  श्रवण यादव
 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.