घर में घुसकर महिला के साथ तमंचे की नोक पर गैंगरेप

मैनपुरी : मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र  के निवासी पीड़िता जब घर पर अकेली थी तभी गांव के दबंग प्रधान पति अमन यादव और उसका साथी शिवम घर में घुस आया और तमंचे की नोक पर पीड़िता के साथ बारी-बारी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की चीख-पुकार सुन पड़ोस की रहने वाली जेठानी और सास भी मौके पर पहुंची तो दबंगों ने पीड़ित की जेठानी और सास के साथ भी जमकर मारपीट की जिसमे जेठानी और सास बुरी तरह घायल हुई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने जहां मुकदमा दर्ज कर लिया तो वही आरोप है कि दबंग ग्राम प्रधान पति और अन्य लोग मुकदमा वापसी का दबाव बना रहे हैं इसके बाद तमंचे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के थाना कुरावली क्षेत्र के एक गाँव से जुड़ा है। यहां की रहने वाली एक पीड़िता का पति अपनी बहन को ससुराल छोड़ने गया था। पीड़िता घर पर अकेली थी तभी गांव का दबंग प्रधान पति अमन यादव अपने एक साथी शिवम के साथ दीवाल कूदकर घर में घुस गया और तमंचे के बल पर पीड़िता का मुंह बंद कर दोनों ने बारी बारी गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दे दिया। किसी तरह पीड़िता की मुंह से चीख निकल गई जिसकी आवाज सुनकर पड़ोस में रह रही जेठानी मौके पर पहुंची और देवरानी को बचाने का भरकम प्रयास किया तो दबंगों ने पीड़िता और उसकी जेठानी के साथ जमकर मारपीट कर दी। मौके पर पहुँची सास की भी आरोपियों ने मारपीट कर दी। मारपीट में पीड़िता का हाथ भी टूट गया। मामले में पीड़िता के पति ने थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर गैंगरेप से जुड़ी धाराओं में मुकद्दमा पंजीकृत किया है।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं की है। आरोप है कि आरोपी पीड़ित पक्ष पर समझौते का दवाब बना रहे है। मामले में एक तमंचे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर 307 का मुकद्दमा पंजीकृत कराया था तो अब दूसरे पक्ष ने गैंगरेप की धाराओं में मुकद्दमा पंजीकृत कराया है। मामला चुनावी रंजिश का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

रिपोर्टर: जीत कुमार
 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.