कोविड के नियमों का सख्ती से पालन करवाया जायेगा - एसडीएम

शाहपुर -  एक बार फिर से कोविड 19 के तेजी से बढते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सख्त रुख अपनाना शुरू कर लिया है और जनता को आगाह किया है कि कोविड नियमों का उल्लंघन कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग, सेनेटाइजेशन और मास्क पर एक बार फिर से शासन ,प्रशासन ने फोकस किया है  बिना मास्क के घर से निकले तो जुर्माना अदा करना होगा। दुकानदारों को भी दुकान पर मास्क लगाकर बैठना होगा । प्रशासन एवं पुलिस द्वारा जुर्माने की कार्यवाही एवं समझाईस लगातार की जा रही है।बीते दिनों से एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने तेेजी पकड़ ली है जिससे प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें देखी जा रहीं हैं।  एसडीएम अनिल सोनी  ने संक्रमण पर कारगर लगाम लगाने के सभी संभावित उपाय अपनाने के कड़े निर्देेश दिए है । गुरुवार को एसडीएम अनिल सोनी की अध्यक्षता में अनुभाग स्तरीय बैठक रखी गई जिसमें सारणी , घोड़ाडोंगरी ,शाहपुर के कर्मचारी अधिकारी शामिल हुये
 शाहपुर तहसीलदार वैधनाथ वासनिक ने बताया कि  बैठक में  कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये पुनः टीमें गठित कर तैयार की गई हैं ।  टीम के सदस्यों को अलग अलग कार्यभार सौपा गया है । कोरोना संक्रमण को देखते हुये प्रशासन शक्त कार्यवाही करेगा ।आने जाने वालों पर सतत निगरानी रहेगी ।

जो पूर्वानुसार   कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए कोविड के नियमों का सख्ती से पालन लोगो को करवाया जायेगा । भीड़भाड़ बाली जगहों पर न जाएं, जब बहुत ही जरूरी हो तभी घरों से निकलें और घर से निकलने पर नाक और मुंह को मास्क या अंगोछे से ढक कर रखें, नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती के साथ जुर्माना वसूल कीया जायेगा एसडीएम ने बताया कि  नियमो का कड़ाई से पालन करवाया जायेगा ।

 

रिपोर्टर : शैलेंद्र

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.