मध्यप्रदेश. भोपाल : कोरोना वायरस के बढती सख्यां को देख.चिरायु हास्पिटल के डाक्टरों ने माना हार आडियो वायलर करके किया सबसे अपिल।.

देश में 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 93249 नए मामले, पीएम मोदी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग लगेगा lock-down ! देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना विस्फोट हुआ है कोरोना वायरस संक्रमण के 93,249 नए मामले सामने आए जो इस साल एक दिन में आए कोविड-19 के सर्वाधिक मामले हैं। 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मध्य नजर साथ ही वैक्सीनेशन की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक उच्च स्तरीय बैठक ले रहे हैं।हालांकि देश के कुछ इलाकों में लॉकडाउन लगाया जा चुका है.

 बता दें कि उच्च स्तरीय बैठक में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव, डॉ विनोद पॉल सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी भाग ले रहे हैं. अब लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या लॉकडाउन लगा दिया जाएगा. रविवार को 93 हजार से ज्यादा नये मामले आने के साथ ही देश में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,24,85,509 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार 19 सितंबर के बाद से कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सामने आए ये सबसे अधिक मामले हैं. 19 सितंबर को कोविड-19 के 93,337 मामले आए थे. आंकड़ों के मुताबिक रविवार को महामारी से 513 और लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,64,623 हो गई है.

रिपोर्टर : मनोज .जाय

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.