भविष्य में कोविड-19 लहर को देखते हुए घोड़ाडोंगरी के व्यापारियों ने की मिसाल पेश

घोड़ाडोंगरी : घोड़ाडोंगरी व्यापारी संघ ने जहां पर्यावरण को देखते हुए पॉलिथीन मुक्त घोड़ाडोंगरी बनाने को लेकर सभी व्यापारियों की दुकानों पर जाकर समझाइश दी वहीं घोड़ाडोंगरी के सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप व्यापारी संघ घोड़ाडोंगरी पर व्यापारियों द्वारा 1 दिन के अवकाश की मांग की गई जिस पर सभी कार्यकारिणी सदस्यों ने विचार किया और कोविड-19 री लहर को देखते हुए रविवार पूर्ण बंद का समर्थन किया घोड़ाडोंगरी के व्यापारियों ने बंद को लेकर पूरे जिले में एक नई मिसाल पेश की है,

 कलेक्टर महोदय द्वारा रविवार लॉकडाउन समाप्त कर दिये जाने के बाद स्थानीय व्यापारियों ने आपसी सहमति बना कर रविवार लॉक डाउन को जारी रखने का फैसला लिया । व्यापारी संघ के सदस्य श्री जितेंद्र चौकसे द्वारा यह बात उठाई की भले ही सरकार ने रविवार खोल दिया हो लेकिन घोड़ाडोंरी में रविवार सभी दुकानों को बन्द ही रखा जाय । उनकी इस मुहिम को सभी व्यापारियों का जमकर समर्थन मिला । शनिवार को  इस सम्बंध में व्यापारी संघ के पदाधिकारीयो ने सभी दुकानों पर जाकर रविवार बंद के समर्थन में सहयोग मांगा जिस के परिणाम स्वरूप आज रविवार को पूरा बाजार पूर्ण रूप से बंद रहा ।

इस तरह आगामी कोविड की तीसरी लहर के प्रति सजग रहने की पहल घोड़ाडोंगरी के व्यापारियों द्वारा कर जिले के लिये मिसाल कायम की है। वही नगर को पॉलीथिन मुक्त बनाने की नगर परिषद घोड़ाडोंगरी की मुहिम को भी सभी व्यापारियों ने भरपूर समर्थन दिया । इस क्रम में सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग भी करने की अपील आम जनता से की है वही पॉलिथीन पन्नी मुक्त घोड़ाडोंगरी बने ऐसा सी एम ओ श्री जी आर देशमुख का पॉलीथिन मुक्त नगर का सपना जल्द साकार होगा । घोड़ाडोंगरी के व्यापारियों ने बंद रखने में समर्थन करने वाले सभी व्यापारियों का हृदय से आभार भी व्यक्त किया है और भविष्य में कोविड-19 ते हुए सावधानी रखने की अपील की है।

रिपोर्टर : शैलेन्द्र गुप्ता

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.