चिटफंड कंपनियों ने सिंगरौली की जनता को लूट लिया

सिंगरौली: आज जिले भर से लगभग 500 फरियादी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचे जहां पीड़ित जनता ने बताया कि सिंगरौली में सहारा इंडिया जैसे कई चिटफंड कंपनियों ने उसे लाखो रु का ठगी कर लिया है। चिटफंड कंपनियों ने सिंगरौली की जनता का खून पसीने की कमाई का पूरा पैसा लूट लिया - आपको बता दे कि जिले भर प्रशासन के नाक के नीचे संचालित चिटफंड कंपनियों ने जिले की जनता को अपने धोखाधड़ी का शिकार बना लिया कई फरियादियों ने बताया कि चिटफंड कंपनियों के कर्मचारी एंव अधिकारियों ने उन्हें पैसा डबल करने का लालच देकर लाखो रु लूट किया और फरार हो गये।

जिस तरफ से चिटफंड कंपनियां सिंगरौली की जनता को लूट रही है उनके साथ धोखाधड़ी कर रही है उससे तो यही लगता है कही न कही ऐसे चिटफंड कंपनियों को प्रशासन का सहयोग मिलता रहता है तभी तो खुलेआम जिले में संचालित चिटफंड कंपनिया बड़ी ही आसानी से सिंगरौली की जनता के साथ धोखाधड़ी करके उनको लाखो रु का चूना लगा रही है। आज ऐसे पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस अधीक्षक परिषद में एक कैंप लगाकर पीड़ितों का फरियाद सुना गया एंव उनका आवेदन लेकर रजिस्ट्रेशन कराया गया। उक्त कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक ,Csp एंव जिले के सभी थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

जनता के साथ धोखाधड़ी करने वाले चिटफंड कंपनी के खिलाफ पुलिस प्रशासन शक्त सिंगरौली चिटफंड कंपनी से पीड़ित हितग्राहियों को पैसा वापस दिलाने के उद्देश्य कलेक्टर एसपी ने एसपी कार्यालय में शिकायत जन निवारण शिविर आयोजित किया इस मौके पर जिले के सभी एसडीओपी थाना प्रभारी समेत जिलेभर के चिटफंड कंपनी से पीड़ित भारी संख्या में हितग्राहियों ने उपस्थित होकर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

रिपोर्टर : मनोज जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.