मुख्यमंत्री के आदेशों का खुलेआम उड़ाई जा रही है धज्जिया

मुख्यमंत्री के आदेशों का खुलेआम उड़ाई जा रही है धज्जिया,कोतवाली क्षेत्र में रेत माफिया डंके की चोट पर कर रहे है अवैध रेत का कारोबार,थाने का एक asi सहित रात्रि में अमडेकर चौक पर तैनात पुलिसकर्मी रेत माफिया को दे रहे है खुला संरक्षण, पेट्रोलियम टीम बना मजाक।

सिंगरौली: मुख्यमंत्री के आदेशों का कोतवाली पुलिस उड़ा रही है धज्जिया, कोतवाली क्षेत्र में खुलेआम रेत माफिया बिना नंबर प्लेट के ट्रैक्टरों से धलड्डे से कर रहे है अवैध रेत का कारोबार,रेत माफियाओं को पुलिस का मिल रहा है खुला संरक्षण।
आपको बता दे कि कोतवाली थाना क्षेत्र में इनदिनों रेत माफियो का चांदी ही चांदी है ,रेत माफिया बिना किसी डर के खुलेआम थाने में चढ़ावा देकर कर रहे है अवैध रेत का कारोबार।

मुख्यमंत्री के आदेशो को कोतवाली पुलिस उड़ा रही है धज्जिया - आपको बता दे कि देश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आदेश किया है कि किसी भी जिले में अवैध रेत का कारोबार नही होगा अगर कोई करते पाया जाता है तो उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही किया जायेगा लेकिन सिंगरौली जिले के कोतवाली क्षेत्र में मुख्यमंत्री के आदेशो का पालन नही हो रहा है यहां मुख्यमंत्री के आदेशो का खुलेआम धज्जिया उड़ाई जा रही है। कोतवाली क्षेत्र में रेत माफिया चढ़ावा देकर खुलेआम बिना नम्बर प्लेट के ट्रैक्टरों से अवैध रेत का कारोबार कर रहे है।
 
एंट्री के दम पर खुलेआम हो रहा है अवैध रेत का कारोबार - अवैध रेत का कारोबार करने वाले रेत कारोबारी ने बताया कि जब हमलोग हर महीने थाने में समय पर चढ़ावा दे देते है तो कोई क्या कर लेगा।

कोतवाली थाने में पदरस्थ एक asi रेत माफियो से हर महीना लेता है चढ़ावा - सूत्रों की माने तो इन रेत कारोबारियों को थाने में पदरस्थ एक एसआई रेत कारोबारियों से हर महीने चढ़ावा लेकर  रेत कारोबारियों को खुला संरक्षण दे रहा है। ओर बड़े पैमाने पर बिना नंबर प्लेट के ट्रैक्टरों से करवा रहा है अवैध रेत का कारोबार।

अंबेडकर चौक पर तैनात पुकिसकर्मीयो को मिलता है रेत माफियो का संरक्षण - आपको बता दे कि रात्री में रेत माफिया बिना नंबर प्लेट के ट्रैक्टरों से बीजपुर रोड़ एंव हिर्वाह तरफ से होते हुए अंबेडकर चौक होते हुए कोतवाली क्षेत्र में धलड्डे से अवैध रेत की सफ्लाई कर रहे है ।
ओर अंबेडकर चौक पर रात्री में तैनात पुकिसकर्मी अवैध रेत कारोबारियों के विरुद्ध कोई कार्यवाही करने के बजाय चुप चाप मूर्ति बनकर अवैध रेत से लोड ट्रैक्टरों को जाने देते हैं।

पेट्रोलियम टीम बना मजाक - आपको बता दे कि रात्री मे गस्त के लिए पेट्रोलियम टीम क्षेत्र में भृमण  करती है ताकि कोई भी क्राइम न हो सके और न ही कोई अवैध कारोबारी अवैध कारोबार न कर सके लेकिन कोतवाली क्षेत्र में लगी पेट्रोलियम टीम अवैध रेत कारोबारियों को खुला संरक्षण दे रही है। जिससे रेत कारोबारी बिना किसी डर के खुलेआम अवैध रेत का कारोबार कर रहे है ।
कोतवाली क्षेत्र में माजन निवासी सूरज नामक व्यक्ति,गनियारी निवासी पोंटिंग,लाला एंव छोटे नामक व्यक्ति सहित  कई रेत कारोबारि खुलेआम अवैध रेत का कारोबार कर रहे है।

इतना ही नही कोतवाली क्षेत्र के अलावा भी अन्य कई थाना क्षेत्रो में धलड्डे से अवैध कबाड़,अवैध शराब,अवैध रेत सहित अन्य कई अवैध कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। ओर जिम्मेदार अधिकारी द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नही किया जा रहा है। आपको बता दे जिले भर में बड़े पैमाने पर अवैध रेत का कारोबार हो रहा है हालांकि जिले के आला अधिकरियों को सब पता है फिर भी अवैध रेत कारोबारियों पर शिंकजा नही कस रहे है जिससे रेत कारोबारी खुलेआम बिना किसी डर के अवैध रेत का कारोबार धलड्डे से कर रहे है।

रिपोर्टर: मनोज जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.