बढिय़ा चल रहा आईपीएल और अक्षय बाबू हो रहे मालामाल

बढिय़ा चल रहा आईपीएल और अक्षय बाबू हो रहे मालामाल 
- पुलिस जिस तरह से कर रही अनदेखी उस पर उठ रही उंगलियां*

बैतूल:  इस बार आईपीएल बिना किसी खौफ के चल रहा है और बढिय़ा चल रहा है और इसका परिणाम यह है कि अक्षय बाबू दनादन खेल रहे हैं। कहा जा रहा है कि 15 अक्टूबर को फाइनल के साथ ही अक्षय बाबू मालामाल हो जाएंगे। यह सब इसलिए हो रहा है कि अज्ञात कारणों से बैतूल की पुलिस ने इस तरफ से आंखे बंद रखी है जो आईपीएल सट्टा खेलते हैं उन्हें अच्छे से पता है कि किस लाइन पर उतारा हो रहा है। शहर में आईपीएल के सट्टे को लेकर खासी चर्चा है और हाल ही में जो पुलिस ने धरपकड़ की थी उस पर भी गंभीर सवाल है। पुलिस की कार्रवाई को लोग केवल खानापूर्ति की कार्रवाई कहने से नहीं चूक रहे हैं। जिस तरह से अक्षय बाबू और टीम बेफ्रिक नजर आ रही है उससे साफ नजर आ रहा है कि पुलिस ने आंखे यू ही बंद नहीं रखी है। बल्कि खेल कुछ और ही है। 

- यह कार्रवाई ही दिखावा है
जो आईपीएल के सट्टे को जानते और समझते हैं। उन्होंने अभी कुछ दिन पहले आईपीएल के सट्टे के नाम पर पकड़े गए लोगो को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि यह कार्रवाई केवल खानापूर्ति नजर आती है ताकि आईपीएल के सट्टे को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर जो आवाज उठ रही है उस पर पर्दा डाला जा सके। अन्यथा सबको पता है कि आईपीएल का असली खिलाड़ी कौन है। 

- यह रिश्ता क्या कहलता है.. युवा संदेश खलतकर ने आईपीएल सट्टे को लेकर लगातार अपने फेसबुक पोस्ट में टिका टिप्पणी की है। उनकी एक पोस्ट तो खासी चर्चित हुई है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि गणेश विसर्जन के दिन कोई नीतेश बाबू अक्षय बाबू के साथ चक्कर रोड पर गोठी कालोनी वाली गली में रात के समय में क्या बातें कर रहे थे, क्यों मुलाकातें कर रहे थे। इस तरह से सोशल मीडिया पर और भी लोगों ने आईपीएल सट्टे पर सवाल खड़े किए हैं। 

-इस बार भी भव्य होगा अक्षय बाबू का हैप्पी बर्थडे चर्चा है कि अक्षय बाबू का आने वाले दिनों में बर्थडे है जिस तरह से आईपीएल में उनकी दनादन चल रही है। उसे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि समाजसेवी का मुखौटा लगा चुके अक्षय बाबू इस बार फिर धूम धड़ाके से बर्थडे बनाएंगे। विज्ञापन से लेकर शहर के तमाम होर्डिंग्स पर अक्षय बाबू ही नजर आएंगे। गरीब और जरूरतमंदों को भी कुछ दान दक्षिणा करते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर भी उनके पालतू उनके लिए बर्थडे को स्पेशल बनाएंगे। हालांकि अक्षय बाबू सूदखोरी में तीन लोगों की मौत के भी आरोपी है।

संवाददाता ;  शैलेन्द्र गुप्ता /राजकुमार

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.