मुंबई में लगा 15 दिन का ‘कोरोना कर्फ्यू’, फिर भी नहीं रुकेगा टीवी शोज का शूट

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के लगातार बढते केसेज को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है . मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में 15 दिनों के लिए ‘कोरोना कर्फ्यू’ का ऐलान किया. इस ऐलान के तहत फ‍िल्मों, टीवी सीर‍ियल्यस और एडवर्ट‍िजमेंट शूट्स पर भी रोक लगा दी है. लेक‍िन इस ऐलान के बीच टीवी सीर‍ियल्स के फैंस के लिए खुशखबरी भी है. 

दरअसल, कुछ टीवी सीर‍ियल्स की शूट‍िंग मुंबई से बाहर दूसरे लोकेशन पर हो रही है. सीर‍ियल ‘इमली’ और गुम है किसी के प्यार में की शूट‍िंग हैदराबाद में,  ‘पंड्या स्टोर’ शो की शूट‍िंग बिकानेर में, ‘ससुराल सिमर का 2’ की शूट‍िंग आगरा में चल रही है. 

ऐसे में इन सीर‍ियल्स के दर्शकों को सीर‍ियल्स के नए एप‍िसोड्स देखने को जरूर मिलेंगे. फिलहाल एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शंस और प्रोड्यूसर राजन शाही के सीर‍ियल्स की शूट‍िंग लोकेशन को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.    

बता दे सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगले 15 दिन तक राज्य में सभी जरूरी सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी अन्य सेवाओं पर रोक रहेगी.  ब्रेक द चेन ऑर्डर के तहत ये गाइडलाइंस बुधवार 15 अप्रैल शाम 7 बजे से मई 1 तक जारी रहेगी. सेट पर एहतियात बरतते हुए शूट‍िंग कर रहे प्रोजेक्ट्स भी इस नए आदेश से प्रभाव‍ित हुए हैं. 

स‍िनेमा हॉल-मल्टीप्लेक्स रहेंगे बंद 

मंगलवार को सीएम ठाकरे द्वारा जारी किए गए नए गाइडलाइंस में फिल्मों और टीवी सीर‍ियल्स की शूट‍िंग पर पाबंदी के अलावा राज्य के सभी सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स को बंद करने के भी आदेश हैं. 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.