मुंबई मे शातिर चोरो से थी मुंबई पुलिस परेशान किया ३ चोरो को गिरफ्तार ।

मुंबई : मुंबई की मलाड पुलिस ने ख़ाली घरों में चोरी को महज़ 10 मिनट में अंजाम देने वाली टोली को पकड़ा है. मुंबई पुलिस ने चोरी के मामले में 3 शातिर चोरों को मध्यप्रदेश के रतलाम से गिरफ्तार किया है. यह गैंग दिल्ली से मुंबई आकर महज 2 दिन में 7 से ज्यादा घरफोडी (सेंधमारी) को अंजाम दिया है. दिल्ली से आया यह गिरोह मुंबई में ताबड़तोड़ चोरी कर फरार हो जाता है. गैंग के सदस्य पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं, जो लगातार 25 वर्षों से 1000 से ज्यादा चोरी को अंजाम दे चुके हैं. मुंबई में पहली बार चोरी करने आए इस गैंग को मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से 10 लाख के कीमती सामान भी जब्त किए हैं.

दरअसल मलाड पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में 11 जनवरी को दिनदहाड़े लिबर्टी गार्डन इलाके के एक बंद फ्लैट में घरफोडी का मामला सामने आया था. इसी मामले की जांच में पुलिस ने मुख्य आरोपी निजाम निसार शेख (46) सहित 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी अजय कुमार बंसल के अनुसार यह लोग दिल्ली से ट्रेन पकड़कर मुंबई आए थे. मुंबई में घर फोड़ी कर मुंबई से भागने की फिराक में थे.

इन सभी के पास घरफोडी करने का सारा सामान जब्त किया गया है. इस गैंग ने मुंबई खार, मलाड, जोगेश्वरी, मीरारोड में कई इलाके में बंद घरों में चोरी को अंजाम दिया है. इन लोगों ने मुंबई में करीब 10 लाख की कीमत के सोने और चांदी के गहने सहित महंगे सामान चुराए जिसे जब्त कर लिया है. पुलिस अब जांच कर रही है कि आखिरकार हाई प्रोफाइल सिक्योरिटी एरिया और सोसाइटी में इस गिरोह को कैसे पता चलता था की घर या फ्लैट के लोग घर से बाहर है!

रिपोर्टर- मोहम्मद सलीम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.