पुलिस के हत्ते चढ़ा टाइगर दलाल

मुंबई : नालासोपारा AHTC (क्राइम  ब्रांच ) वालीव पुलिस की हद मे ऑनलाइन और गुगल पे के माध्यम से ग्राहकों से पैसा लेकर सेक्स रैकेट चलाने वाला एक आरोपी गिरफ्तार। टाइगर फसा पुलिस के जाल में ( सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी का  नाम टाइगर बताया जा रहा है ) क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी के चंगुल से 2 पीडीत लडकियो को देह व्यापार के दलदल से रेस्क्यू किया। मीरा भायंदर आयुक्तालय के AHTC नालासोपारा के PI संतोष चौधरी को एक गुप्त सूचना मिली की वसई ईस्ट, वालीव पुलिस स्टेशन की हद में रेंज नाका, जायका होटल के पास एक एजेंट ऑनलाइन और गुगल पे के माध्यम से ग्राहकों से पैसा लेकर सेक्स रैकेट चला रहा है,पुलिस ने दलाल को हिरासत में लेकर नालासोपारा ईस्ट केपिटल मॉल के पास से 2 पिडित लडकीयो को देहव्यापार के चंगुल से रेस्क्यू किया।

आरोपी एजेंट विगत 2 साल से वसई, विरार, मीरा रोड, भाईदर में ग्राहको से ऑनलाइन और गूगल पे के माध्यम से पैसा लेकर पीड़ीत लडकियो को लॉजिंग बोर्डिंग में भेजकर देह व्यापार का गोरख कारोबार चला रहा था।

अब क्राइम ब्रांच की टीम एक आरोपी एजेंट के उपर पीटा, एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत कानूनी कारवाई कर रही है,
और दो पिडित लडकीयो को महिला सुधारगृह भेजने की कानूनी कारवाई क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है।इस तरह गुगल पे के माध्यम से ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ मीरा भाईंदर वसई विरार आयुक्तालय के वरिष्ठ अधिकारीयो व क्राइम ब्रांच के ACP अमोल मांडवे के मार्गदर्शन में नालासोपारा AHTC के PI संतोष चौधरी और नालासोपारा AHTC की टीम ने सयुंक्त रूप से की।


रिपोर्टर : मोहम्मद सलीम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.