Neha Dhupia : नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

 

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने सोशल मीडिया पर अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. उन्होंने एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी नजर आ रहे हैं. वहीं नेहा फोटो में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

 

                                           

 

दोबारा मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग ये खुशखबरी शेयर की है. एक्ट्रेस ने जैसे ही फैंस संग यह खुशखबरी शेयर की हर तरफ से उन्हें बधाईयां मिलने लगीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर फैंस को इसकी जानकारी दी। नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है।

 

साल 2018 में की शादी

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने साल 2018 में अचानक शादी कर फैंस को हैरान कर दिया था। वहीं शादी के कुछ समय बाद ही उनकी बेटी का जन्म हो गया था। दरअसल नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं जिसके चलते उन्हें जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी थी।
 

 

                                             

 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीरें


इंस्टाग्राम अकाउंट  की तस्वीर में अंगद और बेटी मेहर को गोद में लिए हुए हैं और नेहा के बेबी बंप पर हाथ लगाए हुए हैं। बेटी मेहर भी अपनी आने वाले भाई या बहन के लिए काफी उत्साहित लग रही हैं। नेहा धूपिया ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'हमें कैप्शन ढूंढने में दो दिन लग गए और जो सबसे अच्छा हमें मिला वो था- भगवान आपको बहुत बहुत धन्यवाद। इसके साथ उन्होंने लिखा - #WaheguruMehrKare'।

 

 
 
 

 

अब नेहा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सानिया मिर्जा ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए खुशी जाहिर की और लिखा, 'तुम लोगों को ढेर सारा प्यार'। फराह खान ने लिखा- तो अब मैं लोगों को बता सकती हूं। इसके साथ ही गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने भी नेहा धूपिया और अंगद बेदी के परिवार में जल्दी ही नए सदस्य के जुड़ने पर उन्हें बधाई दी है।

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.