काशनगर ओपी की जर्जर स्थिति

सोनबरसा राज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत काशनगर ओपी का भवन बुरी तरह से जर्जर हो गई है हमलोगों को यहां रहने में बहुत ही समस्या का  करना पड़ रहा है कभी बारिश के मौसम में छत से पानी टपकता है तो कभी छत का चट्टा टूटकर सर पर गिर जाता है इस मामले का हमलोगों ने वरीय पदाधिकारी को भी जानकारी दिया लेकिन अभी तक हमलोग का भवन मरम्मत या कही दूसरे जगह भी सिफ्ट नही किया गया ।

एसआई अशोक कुमार द्वारा बताया गया की बीते दिन मैं भवन में बैठकर डायरी लिख रहा था अचानक छत का एक छोटा सा टुकड़ा मेरे सर पर गिर गया। अब तो यहां सोने में भी डर लग रहा है कही रात में ही छत गिर जाए तो हमलोग को जान का खतरा बना रहता है उससे अधिक बिसेले सर्पो का खतरा बना रहता है बीते दिनों एक बड़ा सा बिसेला सर्प भवन में घुस आया हमलोग किसी तरह सर्प को भगा दिए।

इस बाबत में काशनगर ओपी अध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया की तत्कालीन पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देश दिया गया था की कशनगर ओपी को सरकारी पंचायत भवन काशनगर में शिफ्ट किया जाय ये भवन अब रहने लायक नहीं है लेकिन अभी तक सिफ्ट नही हो पाया है बताया गया की तत्कालीन ओपी अध्यक्ष को यह निर्देश दिया गया था पता नहीं किस कारण से वहां सिफ्ट नही हो पाया हलाकि अवर क्राइम मीटिंग में वरीय पदाधिकारी को हम ये जानकारी देंगे। मालूम हो की काशनगर ओपी में पांच पधाधिकारी,दस सिपाही व ग्यारह चौकीदार काम करते है

 

संवाददाता: मनोज कुमार 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.