छत्तीसगढ़ के 5000 गांवों में BJP चलाएगी जागरूकता अभियान, ग्रामीणों को मिलेगा फूड पैकेट, सूखा राशन, मास्क और सेनेटाईजर : "प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय"

रायपुर, 27 मई 2021। BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगामी रणनीति के संबंध में खुलासा किया है। विष्णुदेव साय ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी के 7 साल के कार्यकाल पूरा हुआ है। कोरोना की वजह से कोई कार्यक्रम नहीं रखा गया है।

‘पार्टी सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम को लेकर अभियान चलाया जाएगा।कोरोना और वैक्सीन पर जागरूकता अभियान चलाने का भी फैसला किया गया है। इसको लेकर 31 मई को छत्तीसगढ़ के 5000 गांवों में अभियान चलाए जाने की बात BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कही है। इस दौरान फूड पैकेट, सूखा राशन, मास्क और सैनिटाइजर ग्रामीणों को बांटा जाएगा।

साय ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता कोरोना से मरने वाले के परिवार से मुलाकात करेंगे। आने वाले दिनों में रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। बंगाल के हालात को लेकर प्रदेश में प्रदर्शन किया जाएगा। 2 जून को छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदर्शन करेगी। भाजपा के सभी बड़े नेता इस विरोध प्रदर्शन में होंगे शामिल।

रिपोर्टर - दीपक वर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.