बिस्फी थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत के दुबियाही में ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दी।

बिस्फी थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत के दुबियाही में ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दी। बाइक चोर की पहचान केवटी थाना क्षेत्र के पैगम्बर पुर गांव निवासी रामकुमार साह के रूप में की गयी है। गाड़ी की चोरी 22 मई को चोरी होने की बात बतायी जा रही है।

इस संबध में गाड़ी मालिक मनोज कुमार के द्वारा 23 मई को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 22 मई को अन्य दिनों की भांति अपने दरवाजे पर गाड़ी लगा कर खाना खा कर सो गए। मेरे पिता एवं अन्य परिजन दरवाजे पर सोए हुए थे।

काफी खोजबीन के पश्चात भी गाड़ी नही मिली। बुधवार को दिन के लगभग 2 बजे चोरी की गयी गाड़ी लेकर रामकुमार ककरौल सिमरी मुख्य सड़क से जा रहा था। जिस पर गाड़ी मालिक सहित अन्य लोगो की नजर पड़ी। जिसे गाड़ी मालिक मनोज यादव ग्रामीणों के सहयोग से पॉवर हाउस के समीप लोगो ने पकड़ दुबियाही लाया और पुलिस को सूचना दी।

बिस्फी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज का बाइक चोर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया हैं। इस मौके पर एएसआई उदय सिंह, चौकीदार दीपू पासवान,सियाशरण पासवान सहित अन्य ने अपने गिरफ्त में ले चोरी की गयी बाइक के साथ आगे की करवाई को लेकर थाना ले गए।

 

संवाददाता :रहमत अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.