फिलीपींस की युवती का फेसबुकिया प्यार

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में विदेश की लड़की से युवक के प्रेम की चर्चा अब प्यार के टूटने के रूप में हो रही है। दरअसल, दो साल पहले शुरू हुई प्रेम कहानी कोरोना काल में आर्थिक संकट के चलते खत्म हो गई। लड़के की लॉकडाउन में नौकरी चली गई तो उनसे अपनी विदेशी प्रेमिका से कह दिया कि अब घर वापस जाओ। इससे दोनों में झगड़े होने लगे। लोगों को पता चला तो उन्होंने लड़की को एम्बेसी पहुंचाया। लड़की को अब उसके अपने देश वापस भेजा जाएगा। 

Kaushambi News In Hindi, Latest कौशाम्बी न्यूज़ Headlines - Amarujala.com

 

कैसे शुरू हुई ये प्रेम कहानी : 

झिला थाना क्षेत्र के रहने वाले पवन कुमार को फिलीपींस की एक युवती से मोहब्ब्त हो गई थी। एडना एम वेरपो नाम की ये युवती अपने देश से भारत दर्शन का वीज़ा लेकर अगस्त 2019 में आई थी। देहरादून में पवन और एडना की मुलाकात हुई। दोस्ती इश्क़ में बदली और फिर एडना और पवन ने कुछ दिन दिल्ली में साथ बिताए। कोविड का दौर शुरू होने के बाद एडना पवन के साथ उसके गांव मंझिला आ गई।

हरदोई: फेसबुक पर हुआ प्यार, युवती ने कर दिए सात समुंदर पार, प्रेमी पर जब  पड़ी आर्थिक मार, उतरा प्यार का बुखार

एडना का पासपोर्ट और वीज़ा एक्सपायर : 

एडना का पासपोर्ट और वीज़ा एक्सपायर हो गया। एडना ने बताया कि उसकी अवधि एक वर्ष ही थी, जिसकी सूचना उसने फिलीपींस एम्बेसी को दी और कोरोनाकाल के दौर का हवाला देते हुए एक्सटेंड कराने की दुश्वारी का ज़िक्र किया। विदेशी युवती बिना वीजा के रह रही है, इसकी सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी।

Philippines girl visits India to meet her lover if she falls in love  through Facebook

आर्थिक तंगी के चलते टूटा रिश्ता

महामारी के दौरान लॉकडाउन हुआ तो पवन की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई। लिहाज़ा इश्क़ का भूत उतरते देर न लगी। पवन ने एडना से रिश्ता ख़त्म कर वापस अपने देश लौट जाने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी हुआ। इसके बाद एडना से फिलीपींस एम्बेसी से वापस घर लौटने की गुहार लगाई। झगड़ा सार्वजनिक हुआ तो लोगों को भी इस बात की जानकारी हो गई कि विदेशी युवती बिना वीजा के रह रही है, तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी।

फिलीपींस की छोरी संग चढ़ा था प्यार का रंग, लॉकडाउन लगा...नौकरी गई तो उतरा  इश्क का भूत, कहा- तुम चली जाओ - the color of love had gone with the  girlfriend of

एडना की चाहत बरकरार : 

एडना ने जाते-जाते एक पत्र जारी किया है कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड पवन के साथ रह रह थी। कोरोनाकाल में लॉकडाउन के बाद आर्थिक संकट की वजह और परिवारवालों को उसकी फिक्र को लेकर वो अपने देश वापस जाना चाहती है। पवन पर कोई कार्रवाई नही करना चाहती है।

पुलिस जारी करेगी युवक को नोटिस : 

वहीं, इस मामले में अब पुलिस प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाया है। एएसपी कपिल देव सिंह ने बताया कि पवन को नोटिस जारी किया जा रहा कि किस तरह बिना किसी ज़िम्मेदार को सूचना दिए एक विदेशी युवती को अपने घर रखा जबकि उसका पासपोर्ट और वीज़ा की वैधता समाप्त हो गई थी।

जब लडक़े पर पड़ी आर्थिक मार तो विदेशी लडक़ी का उतरा प्यार का बुखार, जानें  पूरा मामला

वापस भेजी जाएगी युवती

वहीं, फिलीपींस एम्बेसी की तरफ से जारी एक पत्र में इस बात की पुष्टि की गई है कि एडना ने उन्हें अवगत कराया था कि किस तरह  इस आपदा में उसका पासपोर्ट और वीज़ा एक्सपायर हो गया था। कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए उसे उसके देश सकुशल भेजा जा रहा है।

Fraud In Love Lover Is Going To Get Married To Another Girl Then Girlfriend  Reached Police Station For Fir - मोहब्बत में धोखा: प्रेमी दूसरी लड़की से  रचाने जा रहा शादी, भनक

रिपोर्टर : आशीष गुप्ता 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.