सांसद, जहानाबाद की अनुशंसा पर अतरी विधानसभा क्षेत्र में पीएमजीएसवाई की 13 सड़कों का हुआ टेंडर

बिहार : जहानाबाद लोकसभा में आवागमन को बेहतर बनाने के उद्देश्य से माननीय सांसद ने गया जिले के अतरी विधानसभा क्षेत्र में पीएमजीएसवाई के तहत 13 सड़कों को निर्मित करने की अनुशंसा की थी जिसे भारत सरकार और बिहार सरकार ने स्वीकृति दे दी है और उनका टेंडर भी हो गया है। इन 13 पथों के निर्माण पर लगभग 60 करोड़ की राशि खर्च होगी।

अतृ विधानसभा क्षेत्र के 13 सड़कों के निर्माण की स्वीकृति मिलने से आवागमन की सुविधा बढ़ेगी इसके लिए जहानाबाद सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को कोटि-कोटि धन्यवाद और आभार प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के प्रति भी आभार प्रकट करते हुए जनता दल यू के नेता विनोद कुमार ने कहा कि क्षेत्र की जनता से किए गए वादे पूरा करने में विलंब हो रहा है फिर भी श्री चंद्रवंशी कोरोनावायरस से हो रही मुश्किलें के बावजूद क्षेत्र के विकास में लगातार लगे हुए हैं।
सांसद श्री चंद्रवंशी को बधाई देने वालों में शंभू शर्मा इंदर ठाकुर सरवन केवट नरेश चौहान अशोक शर्मा दिनेश ठाकुर राम प्रवेश शर्मा, विकास कुमारी, रामदेव चौहान व अन्य है।

इसी प्रकार जहानाबाद जिले में 3 पथ और अरवल में 6 पथों को सांसद ने अनुशंसित किया है और जल्द ही उन पथों का टेंडर होगा और पथों को निर्मित किया जाएगा। इससे ग्रामीण क्षेत्रों में आवागमन आसान हो जाएगा।

अतरी विधानसभा क्षेत्र के पथों की सूची संलग्न है।

अरवल जिले में अनुशंसित पथ 

करपी ब्लॉक-बेल्हारी से पच्चूबीघा तक
अरवल ब्लॉक- भदासी से दरियापुर तक
कलेर प्रखंड-उपदहियाबीघा से परसरामपुर तक
सोनभद्र वंशी सूर्यपुर ब्लॉक- माली से बेलौरा rcd रोड 
कलेर ब्लॉक- T02 से भगवानपुर तक 
सोनभद्र वंशी सूर्यपुर ब्लॉक- शेरपुर से पुरान तक

जहानाबाद जिले में अनुशंसित पथ

जहानाबाद ब्लॉक- धंधरबीघा से खिदरपुरा तक
घोषी ब्लॉक- में ब्रह्मसारा आरसीडी रोड से मोहिउद्दीनपुर तक

मखदुमपुर ब्लॉक में T05 मखदुमपुर से गुलाबगंज तक इन सड़कों के बनने से पूरे विधानसभा क्षेत्र में आवागमन की सुविधा में विस्तार होगा।

रिपोर्टर : अशोक 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.