पहाड़पुर गांव के मुस्लिम टोला में शराबी पति से तंग आकर पत्नी में अपने शोहर को पुलिस के हवाले किया

बांका चांदन थाना अंतर्गत बिरनिया पंचायत के पहाड़पुर गांव में शराब पीकर, पत्नी, बहू, एवं अपनी बेटी को भद्दी भद्दी गाली गलौज मारपीट करना सोमवार को एक शख्स को महंगा पड़ गया। दरअसल  पत्नी ने अपने शराबी पति को शराब पीने के आरोप में चांदन पुलिस के हवाले कर दिया।

पहाड़पुर गांव की रहने वाली खैरून बीबी ने अपने पति के खिलाफ चांदन थाने में प्राथमिकी दर्ज की है कि मेरा पति बेलाल अंसारी प्रत्येक दिन शराब पीकर आता है और मुझे मेरी बहू एवं बेटी को भद्दी भद्दी गाली गलौज करते हुए मारपीट करता है। इस तरह की घटना प्रत्येक दिन होता है, पहाड़पुर गांव की ग्रामवासी भी तंग आ गए हैं। ऐसी स्थिति में हम परिवार वालों को आबरू बचाना मुश्किल हो गया है। इसलिए आज सोमवार को सारे गांव वासी के सहयोग से अपने शौहर को रस्सी से बांधकर बाय जबरन ऑटो पर बिठाकर शराबी की हालत में चांदन थाना ले आई हूं। ताकि कुछ दिन जेल में रहने से इसका विचार आचरण सुधर जाएगा। ऐसे भी घर में कोई काम नहीं करता था। बेटे की कमाई पर घर का बर्तन, सामान खाद्यान्न सामग्री बेचकर शराब पीता था। हम लोग भी मजबूर हैं। इसलिए अपने पति से तंग आकर चंदन पुलिस के पास लिखित आवेदन देते हुए पुलिस के हवाले की हूं।

 चांदन थाना अध्यक्ष ने बताया कि पत्नी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करके शराबी पति बेलाल अंसारी को गिरफ्तार किया गया है। उसे बिहार मध्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाही करते हुए न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया जा रहा है।

रिपोर्टर- राकेश कुमार बच्चू 
 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.