सुनीता जायसवाल हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण, नही मिली कमियाँ

सिद्धार्थनगर : जनपद के शोहरतगढ़ तहसील  अंतर्गतमंगलवारको जिले सहित स्थानीय डॉक्टरों की टीम ने उपजिलाधिकारी शिवमूर्ति सिंह के साथ शोहरतगढ़ के डॉ सुनीता जायसवाल मेमोरियल हॉस्पिटल एण्ड फ्रैक्चर क्लिनिक का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण में सहायक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ ए के आज़ाद ने अल्ट्रासाउंड सहित अन्य सुविधाओं के बारे में हॉस्पिटल संचालक डॉ शुशांत कुमार जायसवाल से आवश्यक दस्तावेज मांगे साथ ही साथ अल्ट्रासाउंड दस्तावेज को कंप्यूटराइज़ेड रूप में रखने की सलाह दी। इसके साथ ही उपजिलाधिकारी शिवमूर्ति सिंह ने हॉस्पिटल संचालक डॉ शुशांत कुमार जायसवाल से कहा कि हॉस्पिटल में अच्छी सुविधाएं है, उसे आयुष्मान योजना से जोड़ा जाय, जिससे आयुष्मान कार्ड धारकों को लाभ मिल सके।

बताते चले कि आयुष्मान योजना भारत सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं में शामिल है। हॉस्पिटल के आयुष्मान योजना से जुड़ने पर कार्डधारकों को इसका फायदा भी मिलेगा।

इसके साथ डॉक्टर्स की टीम में मरीजों से भी बातचीत कर उनका कुशल क्षेम जाना और मिल रही चिकित्सीय सुविधाओं को लेकर बातचीत की। इस दौरान ए०सी०एम०ओ० डॉ ए के आज़ाद ने कहा कि हॉस्पिटल में जो भी दस्तावेज मांगे गए सही है। साथ ही हास्पिटल के डेटा को डिजिटल रूप में रखने की सलाह दी गयी है। इस दौरान अधीक्षक पीके वर्मा, बीसीपीएम सुरेंद्र पाल, रविन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर: सुशील कुमार

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.