पत्थलगांव में भाजपा के पुराने दिग्गज नंदकुमार साय राजपरिवार सहित अन्य पदाधिकारियों ने किया छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

पत्थलगांव विधानसभा में पूर्व सांसद नंदकुमार साय, जिला संगठन प्रभारी गुरूपाल भल्ला, पूर्व विधायक शिबशंकर साय पैंकरा, यश प्रताप सिंह जूदेव, डीडीसी सालिक साय के मुख्य आतिथ्य में राज्य स HBरकार के किसान विरोधी नीति के खिलाफ किया गया धरना प्रदर्शन।

धरना प्रदर्शन के माध्यम से नेताओं ने कहा कि प्रदेश की भुपेश सरकार ने किसानों के साथ वादा खिलाफी किया है, आज किसान खाद की किल्लत की वजह से खेती नही कर पा रहे हैं,

प्रदेश मे अगर कोई वर्ग सबसे ज्यादा छला गया है तो वो छत्तीसगढ़ का किसान है, जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है किसानों का धान ना बिके इसके लिए तरह तरह के हतकंडे अपनाई है, पहले बारदाने की कमी बताकर तो दूसरी  बार धान फसल का रकबा घटा कर धान खरीदी को प्रभावित किया गया, और अब प्रदेश सरकार किसानों को खाद बीज की किल्लत कर किसानों को खेती से रोक रही है। प्रदेश में एक ओर जहाँ सोसायटी में खाद नहीं मिल रही है और वही दूसरी ओर खुले बज़ार में खाद के ऊंचे दामों में बिक्री हो रही है।

यह सब कॉंग्रेस सरकार की गलत नीति व नियत की वजह से हो रहा है। किसानों की आवाज़ बनकर आज भाजपा मैदान में उतरकर पूरे प्रदेश राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है, भाजपा का एक एक कार्यकर्ता किसानों की हक के लड़ाई के साथ खड़ा है। सरकार जिस तरह से किसानों के साथ वर्ताव कर रही है आने वाले विधानसभा चुनाव में किसान इसका जरूर जवाब देंगे। धरना प्रदर्शन के बाद पत्थलगांव विधानसभा में किसानों के हितों को लेकर स्थानीय अनुविभागीय अधिकारी को महामहिम के नाम ज्ञापन भी सौपा गया।

रिपोर्टर-इबनुल खान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.