"इनायत नगर पुलिस ने गैंगस्टर की संपत्ति कुर्क की"

मिल्कीपुर, अयोध्या:  थाना कोतवाली इनायतनगर पुलिस द्वारा जिलाधिकारी के आदेश के अनुपालन में वाछिंत अभियुक्त गैगंस्टर नरेन्द्र यादव की चल संपत्ति की कुर्की की गई। इनायतनगर स्पेक्टर राहुल कुमार ने बताया कि गैंगस्टर नरेंद्र यादव की कुर्की में एक टैक्टर, एक हीरो होन्डा सीडी 100 मोटर साईकिल को अंतर्गत धारा 14 (1)  गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर पुलिस कब्जे में लेने के सम्बन्ध में कार्यवाही की गई।                                                                                                                                                                          

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा गैंगेस्टर एक्ट के अभियोगों से सम्बन्धित अभियुक्तों की सम्पत्ति अंतर्गत धारा 14 (1) में कुर्क करने के सम्बन्ध में आदेश- निर्देश  दिये गये हैं। जिसके अनुपालन में थाना कोतवाली  इनायतनगर में पंजीकृत केस के यूपी गैंगस्टर एक्ट से संबंधित  अभियुक्त नरेन्द्र यादव पुत्र राजकरन यादव निवासी- गहनागन थाना इनायतनगर की चल संपत्ति में एक अदद टैक्टर कीमती 700000/- रूपये व मोटर साईकिल कीमती 50000/- रूपये को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट दिनांक 12 जुलाई को प्रेषित की गई थी। जिसमें डीएम ने 16 जुलाई को उक्त टैक्टर व मोटर साइकिल को कुर्क करके कब्जे में लेने के लिए आदेश दिया गया था। जिसके अनुपालन में टैक्टर व मोटर साईकिल की कुर्की हेतु अभियुक्त नरेन्द्र यादव के घर जाकर नियमानुसार मुनादी कराकर कुर्क कराया गया।  

इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार, हमराह उपनिरीक्षक शैलेश कुमार त्रिवेदी, कांस्टेबल सुनील कुमार पटेल, राजबहादुर, चालक राज कुमार की मौजूदगी में अभियुक्त के घर पहुँच कर नियमानुसार गवाहान नियुक्त कर नरेन्द्र  यादव के वाहन टैक्टर व मोटर साईकिल को  प्रभारी निरीक्षक कोतवाली इनायतनगर द्वारा पुलिस कब्जे में लेकर जिलाधिकारी के आदेश का अनुपालन कराया गया।

रिपोर्टर : सुनील तिवारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.