चांदन पुलिस को धबौनी गांव में धनराज महतो के आवास पर मृत पड़ी बहू की लाश मिली।

बांका जिले के  चांदन थाना के अंतर्गत कोरिया पंचायत के धबौनी गांव में, धनराज महतो के पुत्र अरुण कुमार यादव एवं बहू सखी देवी की आपसी विवाद में संजलि बहू ने फांसी लगाकर अपनी आत्मालीला रहस्यमय ढंग से समाप्त कर ली है।

प्राप्त समाचार के अनुसार धनराज महतो के तीसरे पुत्र अरुण कुमार यादव की शादी कटोरिया प्रखंड के कोल्हासार गांव निवासी भूदेव यादव के पुत्री से दो वर्ष हुई थी। लेकिन गत मंगलवार को  सखी देवी  के पिता अपनी बेटी को मायके ले जाने के लिए आए थे। और घर से ले जा रहे थे। लेकिन आधे रास्ते से लड़की के पति अरुण कुमार यादव रास्ते से लौटा लिया । जिससे मंगलवार की रात्रि से विवाद उत्पन्न होने लगा, और दोनों के बीच तू तू मैं मैं रात भर हुई। इसी क्रम में मारपीट हुआ जिससे अरुण यादव के होठों पर चोटों की निशानी है।

अरुण कुमार यादव ने बताया कि मेरी पत्नी रात्रि से ही विवाद कर रही है, इसी क्रम में मेरे साथ मारपीट भी हुआ। फिर बुधवार को  11:00 बजे दिन में मेरी पत्नी सखी देवी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना मैंने किसी को नहीं कहा है। मैं इसके माता-पिता को सूचना देने जा रहे हैं। जल्द वहां से कोई आएंगे उसके बाद का दाहसंस्कार करूंगा।

रिपोर्टर- राकेश कुमार बच्चू

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.