रोते-बिलखते, बेसुध हाल में सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंचीं शहनाज

मुंबई के ओशिवारा में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. अपने सबसे खास दोस्त के अंतिम संस्कार के लिए शहनाज गिल पहुंची हैं. शहनाज गिल की श्मशान घाट से तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें किसी का भी दिल झकझोर देंगी.

शहनाज गिल की हालत बेहद खराब दिखी. शहनाज गिल बेसुध हालत में नजर आईं. रोती बिखलती हुईं शहनाज गिल अपने सबसे खास दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंचीं.

इस मुश्किल घड़ी में शहनाज गिल के भाई उन्हें ढांढस देते नजर आए. वे बहन का हाथ थामे श्मशान घाट पहुंचे. क्योंकि बाहर लोगों की और मीडियाकर्मियों की काफी भीड़ थी इसलिए शहनाज को पुलिस प्रोटेक्शन के साथ श्मशान घाट के अंदर ले जाया गया.

शहनाज गिल का उदास चेहरा उनके दर्द का साफ इजहार करता है. शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई हैं. उनका रुआसा चेहरा किसी का भी दिल दुखा दे.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. दोनों की दोस्ती काफी गहरी थी. वे एक दूसरे पर जान छिड़कते थे. लेकिन अब उनकी जोड़ी टूट गई है.

शहनाज पूरी तरह से अकेली पड़ गई हैं. शहनाज से मीडिया ने बात करने की भी कोशिश की लेकिन शहनाज के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकल रहा था. वे कुछ भी कह पाने की हालत में नहीं थीं.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.