भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल का अपहरण करने में मुख्य गवाह रहे सूरज यादव को मुकदमे में दी गई गवाही वापस लेने के लिए दी गई धामकी

टाण्डा/  अम्बेडकर नगर : गत दिनों बहुचर्चित भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल का अपहरण करने एवं मारपीट करने के प्रकरण में मुख्य गवाह रहे सूरज यादव को मुकदमे में दी गई गवाही वापस लेने के लिए ब्लॉक प्रमुख टाण्डा के गुर्गे द्वारा धमकी दी गई है। मामले में पीड़ित ने टांडा कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

बताते चलें कि बीते माह 18 अगस्त को भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल का रात्रि लगभग 10:00 बजे नगर के मोहल्ला नेहरु नगर स्थित थिरूवापुल के निकट उस समय अपहरण कर लिया गया था जब वह अपने मित्र सूरज यादव के साथ अपने घर जा रहे थे। अपहरण करने के बाद दबंगों ने भाजपा नेता को बुरी तरीके से मारने पीटने के बाद मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर के समीप मूर्छित अवस्था में फेंक दिया था। मामले में टांडा कोतवाली पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर चार लोगों को जेल भेज दिया है। उपरोक्त मुकदमे में सूरज यादव प्रमुख गवाह हैं। सूरज यादव ने कोतवाली टांडा पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि दिनांक 6 सितंबर को सुबह लगभग 7:30 बजे मोहल्ला मीरापुर निकट बस स्टेशन निवासी बलराम मौर्या पुत्र अज्ञात उसके घर पर पहुंचकर उसे बाहर बुलाया उसके बाद विपक्षी ने उसे धमकी देना शुरू कर दिया और कहा कि जिस मुकदमे में तुम गवाही हो उसमें से अपना नाम निकलवा लो नहीं तो तुम्हारा बचना नामुमकिन है। सूरज यादव ने यह भी बताया कि विपक्षी ने उसे गाली देते हुए धमकी दिया और कहा कि ब्लाक प्रमुख सुरजीत वर्मा ने कहलवाया है कि तुम तेजस्वी का साथ छोड़कर हमारे साथ आ जाओ इसके बदले में तुम्हें ब्लॉक में काम दे देंगे और अगर नहीं माने तो इसका अंजाम काफी भयानक होगा और तुम हमारी दुश्मनी बर्दाश्त नहीं कर पाओगे अपनी जान से हाथ धो दोगे। पीड़ित सूरज यादव ने यह भी बताया कि विपक्षी बलराम मौर्या की धमकी से वह भयवश वह घर पर ही बैठा था कि दोपहर लगभग 2:54 पर पुनः विपक्षी के मोबाइल नंबर 9838439338 से उसके नंबर 9621842967 पर फोन आया और सुबह में हुई बातों को लेकर पूछा गया कि कुछ सोचा समझा या नहीं और मिलने का दबाव बनाने लगे। पीड़ित सूरज यादव ने कोतवाली टांडा पुलिस को तहरीर देकर मामले में मुकदमा पंजीकृत करने व अपने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में टाण्डा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र शर्मा ने बताया कि तहरीर मिली हुई है मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्टर  : संदीप जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.