30 वर्षिय विवाहिता सुंदरी रात्रे ने आधीरात को ले ली समाधि,

छत्तीसगढ़ : जिला जाजगीर चापा के अन्तर्गत नवागढ़ थाना क्षेत्र के सेमरा गाँव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सुबह 6 बजे लोग खेतों की ओर खेत देखने जा रहे थे तभी सोभिया तालाब सेमरा में लोगों ने एक युवती को देखा जो कि मिट्टी में धसी हुई थी जिसका शरीर मिट्टी के अंदर था और चेहरा बाहर था और अपने हाथों से चेहरों को ढका हुआ था।

स्थानीय लोगों ने 112 को सूचना दी तत्काल 112 की टीम मौके पर पहुँच कर स्थानीय लोगों की सहायता से युवती को गड्ढे से बाहर निकाला गया, स्थानीय लोगों ने युवती की पहचान सुंदरी रात्रे नामक युवती की रूप में की जो कि नवागढ़ थाना क्षेत्र के सेमरा इंदिरा नगर निवासी मनीराम रात्रे की पुत्री होना पता चला जो कि अपने मायके में आकर रह रही थी.

परिजनों ने बताया कि युवती का दिमागी हालात ठीक नही रहता कई बार इस तरह की घटना कर चुकी हैं युवती रात्रि घर से निकलना बताया गया,स्थानीय लोगों एवं परिजनों ने समाधि लेना बताया गया, युवती को सुबह 6:30 जब गड्ढे से बाहर निकाला गया तो तब युवती की सांसें चल रही थी और शरीर अकड़ गया था।

तत्काल 108 की मदद से युवती को नजदीकी हॉस्पिटल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ राछा भाठा ले जाया गया जहाँ युवती की डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया हैं फिलहाल युवती को खतरे से बाहर बताया गया।

रिपोर्टर  :  भुपेन्द्र यादव

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.