जांजगीर चाम्पा अंतर जिला दिव्यांग व्हील चेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में जांजगीर-चांपा जिला प्रथम, प्रभारी सचिव और कलेक्टर ने खिलाड़ियों का किया सम्मान,

छत्तीसगढ़ / जांजगीर-चापा, 28 सितंबर, 2021/राज्य के  गृह, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के सचिव एवं जिले के प्रभारी सचिव श्री धनंजय देवांगन और कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला ने आज अंतर जिला  दिव्यांग व्हील चेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर खिलाड़ियों का सम्मान किया और कप प्रदान किया। उन्होंने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। क्रिकेट टीम की तरफ से खिलाड़ी पीला बाबू , धनंजय यादव और तुलाराम खरे ने कप ग्रहण किया।

उप संचालक समाज कल्याण श्री टी पी भावे ने बताया कि फरवरी 2021 में कोरबा में आयोजित  अंतर जिला  दिव्यांग व्हील चेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में जांजगीर-चांपा की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रथम स्थान प्राप्त किया था।  इस प्रतियोगिता में जांजगीर-चांपा जिला सहित तीन अन्य जिला कोरबा, बालोद और रायपुर की टीम ने भाग लिया था।  खिलाड़ियों ने बताया कि उनकी टीम द्वारा चार बार जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर चुके हैं। खिलाड़ियों ने जांजगीर-चांपा जिले में भी जिला स्तरीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजन  के लिए  निवेदन करने आज कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे।इस अवसर पर प्रभारी एसपी श्री विवेक शुक्ला और एडीएम श्रीमती लीना कोसम  उपस्थित थीं।

रिपोर्टर : भुपेन्द्र यादव

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.