फतेहपुर: पूर्व मंत्री फ़रीद महफूज़ किदवाई ने निंदुरा ब्लॉक् के धननांग से बाबागंज तक साइकिल यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना

बाराबंकी/  फतेहपुर: जब जनता सड़को पर उतर आए तो समझो सरकार का विनाश तय है।पूर्व मंत्री फ़रीद महफूज़ किदवाई ने निंदुरा ब्लॉक् के धननांग से बाबागंज तक साइकिल यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया तथा बाबागंज में साइकिल रैली के समापन के दौरान फ़रीद किदवाई ने कहा कि आज जनता सरकार के खिलाफ सड़को पर उतर आई है जिसका उदाहरण है कि आज साइकिल रैली में उपस्थिति हज़ारो की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं की भीड़ ने साबित कर दिया है।भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी राष्ट्र की संपत्ति को बेच रही है।

हाजी फ़रीद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बदलाव होना तय है। भाजपा चुनाव हारने जा रही है।जिसका उदाहरण है कि प्रदेश का नौजवान, किसान, हर वर्ग भाजपा से नाराज होकर सड़को पर उतर आया है।सभी संस्थाएं बिक रही हैं। इसके बाद नौजवानों का क्या भविष्य रह जाएगा।समाजवादी सरकार में बनी बिजली की कीमतें बढ़ा दी। लोगों के बिल ज्यादा आने लगे।सपा सरकार बनने पर किसानो को बिजली की सुविधा बढ़ाई जाएगी।उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास रोका है।समाजवादी सरकार प्रदेश को फिर से विकास के रास्ते पर ले जाने का काम करेगी।करोना काल मे मरीज खुद अपनी दवा और ऑक्सीजन के लिए भटकते रहे। कोरोनाकाल में समाजवादी सरकार में बनाए गए हॉस्पिटल और चलाई गई एंबुलेंस ही काम आई। मुख्यमंत्री योगी सपा सरकार के कार्यों का शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन करते रहे। भाजपा सरकार के कार्यकाल का कोई एक भी ऐसा हॉस्पिटल नहीं होगा, जिसका शिलान्यास और उद्घाटन दोनों मुख्यमंत्री ने किया हो। फ़रीद ने कहा कि जनता 2022  भाजपा सरकार का  सफाया कर देगी।

उसके बाद फतेहपुर ब्लॉक के ग्राम डडियामऊ निवासी सपा कार्यकत्री संजना वर्मा के आवास पहुँच कर भाई अजय कुमार वर्मा के देहांत से गमगीन परिवार को सांत्वना देने पहुचे। इस मौके पर लवकुश यादव,सूचित यादव,अखिलेश यादव,शेरबहादुर यादव,अर्जुन यादव, प्रदीप यादव रेहान गाज़ी,मोहन लाल गौतम,सुनील यादव,शेरू मिश्रा, सहदेव विश्वकर्मा सुनील रावत,संजय सिंह आदि के अलावा काफी तादाद में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर : हयात उर रहमान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.