कांग्रेस छोड़ने के बाद अगले 15 दिन के अन्दर नयी पार्टी का ऐलान कर सकते है कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह गुरूवार को दिल्ली से चंडीगढ़ लौट आये....उन्होंने साफ कर दिया कि वे भाजपा में नहीं जा रहे हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि वे अब कांग्रेस में नहीं रहेंगे. ऐसे में अब वे जल्द नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक, अगले 15 दिन के अंदर अमरिंदर सिंह नई पार्टी बना लेंगे करीब एक दर्जन कांग्रेसी नेता भी उनके संपर्क में हैं. उन्होंने हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात भी की थी. दरअसल, कैप्टन के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद से लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि वे या तो भाजपा में जा सकते है या नयी पार्टी बना सकते है....लेकिन, इस कयास को गलत साबित कर...उन्होंने साफ़ कर दिया कि, वे भाजपा में नही जा रहे है. 

बताया जा रहा है कि, अमरिंदर सिंह समर्थकों से चर्चा कर रहे है...और वे जल्द कुछ किसान नेताओं से भी मुलाकात कर सकते है, बता दे कि, कई कांग्रेसी विधायक और नेता अमरिंदर के समर्थक में है...और कैप्टन के फैसले का इंतज़ार कर रहे है

अब देखना ये होगा की....कैप्टन अमरिंदर सिंह नयी पार्टी बनाते है या नही....लेकिन इतना तो तह है की.....कांग्रेस छोड़ने के बाद वों चुप नही बैठेंगे.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.