मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान योजना के साकार होने से कोई भी गरीब धन के अभाव में इलाज से वंचित नहीं रहेगा

 मसौली / बाराबंकी: मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान योजना के साकार होने से कोई भी गरीब धन के अभाव में इलाज से वंचित नहीं रहेगा।  उक्त बातें सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ागाँव में मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान के तहत अंत्योदय राशन कार्ड

धारकों को आयुष्मान कार्ड वितरित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष राजकुमार सोनी ने कही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन गरीबो के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम किया है जो गरीबी के कारण अपना इलाज नही करा पाते थे और असमय मौत हो जाती थी। भाजपा सरकार ने ऐसे गरीबो को मुफ्त इलाज की गारंटी देकर जिंदगी का सहारा देने का काम किया है।

कार्यक्रम में में भाजपा नेता राजकुमार सोनी व सीएचसी अधीक्षक डॉ0 संजीव कुमार ने 17 लाभार्थियों में कार्ड वितरित किए। डॉ0 संजीव कुमार ने कहा कि  पैसे के अभाव में जो लोग अपना इलाज नहीं करवा सकते है वे व्यक्ति इस सरकारी कार्ड के माध्यम से अपना इलाज निशुल्क करा सकेंगे।

इस मौके पर डॉ 0 हासिम अंसारी, डॉ0 विजय कुमार, अखिलेश पटेल, आशाराम चौधरी, चाँदनी वर्मा, रोहित रॉय, पंकज कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

REPORTER  :सरवर अली 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.