अहंकारी सरकार से उम्मीद खत्म- अरविन्द वशिष्ठ

झांसी :शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ की अध्यक्षता में लखीमपुर में शहीद हुए किसानों के लिए भगवान भोलेनाथ के मंदिर में प्रार्थना सभा की गई!

महानगर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि सरकार कंठ तक अहंकार में  डूबी है! केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे द्वारा निर्दोष किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर कुचलना इस बात को साबित करता है कि सरकार मैं बैठे लोग अपराधी किस्म के हैं और उन्हें बढ़ावा दिया जा रहा है।

मोदी सरकार द्वारा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की आज तक बर्खास्तगी नहीं की गई आज हम भगवान भोलेनाथ के दरबार में शोक संतप्त परिवार को धैर्य धारण की क्षमता प्रदान करने हेतु दिवंगत आत्मा की शांति हेतु और अहंकारी भाजपा सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि हे ईश्वर किसानों को न्याय प्रदान करें और पापियों को दंडित करें क्योकि इस सरकार से अब कोई उम्मीद नही की जा सकती है।

उक्त प्राथना सभा में राजेंद्र शर्मा एड,इम्तियाज हुसैन,जितेन्द्र भदौरिया,मजहर अली,विनोद विलियम,मनोज तिवारी,मुकेश सिंघल,हजरत खान,मेवालाल भंडारिया,रशीद मंसूरी,हैदर अली,वीरेंद्र झा बंटी,विकास सिंह,अभिषेक दीक्षित आदि उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.