प्राथमिक विद्यालय शिवगढ़ में आयोजित विधिक साक्षरता एवं जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया

प्राथमिक विद्यालय शिवगढ़ में आयोजित विधिक साक्षरता एवं जागरूकता शिविर में आमजनों को विधिक जानकारी, महिलाओं से संबंधित योजनाओं व आजादी के अमृत महोत्सव के महत्व के बारे में दी गयी जानकारी। 

नोडल अधिकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण निशा झा की अध्यक्षता में बुधवार को प्राथमिक विद्यालय शिवगढ़, प्रयागराज में विधिक साक्षरता एवं जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। निशा झा, नोडल अधिकारी द्वारा उपस्थित आमजन को विधिक जानकारी प्रदान करते हुए महिलाओं से संबंधित योजनाओं व आजादी के अमृत महोत्सव की महत्व के बारे में बताते हुए उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

प्रज्ञा सिंह- द्वितीय ,सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, इलाहाबाद द्वारा नालसा द्वारा जारी योजनाओं व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की समस्त योजनाओं से आमजन को जागरूक किया गया। तहसीलदार सोरांव द्वारा राजस्व संबंधी योजनाओं से आमजन को जागरूक करते हुए आजादी के अमृत महोत्सव के कार्यक्रम में सहयोग देने के लिए कहा गया। इस अवसर पर नितिन श्रीवास्तव व अधिवक्ता गण के साथ आमजन उपस्थित रहे। यह जानकारी प्रज्ञा सिंह- द्वितीय सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण इलाहाबाद द्वारा दी गई।

रिपोर्टर : डी के मिश्रा 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.