राजकुमार राव की पजामा पार्टी की फोटो हुई वायरल

राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी का जश्न अभी जारी है. शादी के बंधन में बंधने के बाद अब राजकुमार और पत्रलेखा की पजामा पार्टी से फोटोज वायरल होने लगी हैं. पत्रलेखा की बहन पर्णलेखा पॉल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि राजकुमार और पत्रलेखा के लिए पजामा पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में सभी ने मिलकर धूम मचाई.

राजकुमार राव-पत्रलेखा

इस पार्टी में कई मजेदार पोज देते हुए राजकुमार राव और पत्रलेखा ने फोटोज खिंचवाई हैं. पार्टी में फराह खान भी पहुंची थीं. उन्होंने कपल के साथ अपनी मस्तीभरी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इकलौता शादी सेलिब्रेशन इसमें मैं अपनी नाईटी और रबड़ की चप्पलों में जा पाई.'इस पजामा पार्टी में राजकुमार और पत्रलेखा बेहद खुश नजर आए.

राजकुमार राव-पत्रलेखा

साथ ही दोनों का रोमांस भी देखने को मिला. राजकुमार ने ब्लू कलर की बाइकर जैकेट कोपहने नजर आए. राजकुमार राव अपनी इस बेहद धांसू बाइकर जैकेट में गजब ढा रहे थे. उनके इस लुक की तारीफ सोशल मीडिया पर काफी हो रही है.

राजकुमार राव-पत्रलेखा

पत्रलेखा की बात करें तो उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लिंग वाली गोल्डन जैकेट पहनी थी. पत्रलेखा ने अपने बालों में मोती बनवाए थे, जो उनके लुक को और प्यारा बना रहे थे. पत्रलेखा और राजकुमार राव ने चंडीगढ़ में शादी की है. शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. दोनों के शादी के आउटफिट्स को फेमस डिजाइनर सब्यसाची ने बनाया था. शादी की फोटोज अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.