तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से साइकिल सवार दस वर्षीय बालक की मौत

हरदोई  : सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ -हरदोई मार्ग पर वल्लीपुर शिवम ढाबा के पास गांव से साइकल से दुकान पर जा रहें दस वर्षीय बालक की तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर मौके पर ही मौत हो गई।घटना से आक्रोशित हुए परिजनों ने लखनऊ हरदोई मार्ग पर जाम लगा दिया।थानाध्यक्ष सुरसा ने घटना में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।घटना में परिवार में कोहराम मचा हुआ था।

वल्लीपुर गांव निवासी चंद्रपाल गुप्ता लखनऊ मार्ग पर वल्लीपुर गांव किनारे सीमेंट मौरंग की दुकान करते हैं।वहीं पर वह परिवार सहित रहते भी है। बुधवार की भोर उनका दस वर्षीय पुत्र भारत गांव वालें घर से साइकल पर दुकान को जा रहा था।वह दुकान पर पहुचां ही था की लखनऊ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने उसको टक्कर मार दी।

घटना में भारत की मौके पर ही मौत हो गई।इस बीच टैंकर चालक टैंकर सहित मौके से फरार हो गया।घटना से आक्रोशित हुए परिजनों ने लखनऊ पर जाम लगा दिया ।सुरसा थानाध्यक्ष अरविंद यादव द्धारा घटना में कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया गया, पुलिस द्धारा मार्ग किनारे दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालें गए।चंद्रपाल  ने बताया की उनके दो पुत्रों में भारत छोटा था।वह पडोस गांव के एक विद्यालय में कक्षा दो में पढ़ रहा था।

रिपोर्टर : प्रशांत तिवारी 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.